loading...
Hindi News / मनोरंजन / अनूप जलोटा ने वैलेंटाइन डे पर किया खुलासा, जसलीन के लिए खोज रहे हैं लड़का

अनूप जलोटा ने वैलेंटाइन डे पर किया खुलासा, जसलीन के लिए खोज रहे हैं लड़का



टीवी डेस्क. भजन गायक और संगीतकार अनूप जलोटा, जसलीन मथारू के लिए लड़का खोज रहे हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर एक मीडिया संस्थान से बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही। बिगबॉस 12 के दौरान अनूप और जसलीन के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शो से बाहर निकलने के बाद दोनों ने रिलेशनशिप की खबरों का खंडन किया था।

परफेक्ट पार्टनर मिला तो वैलेंटाइनसेलिब्रेट करेंगी जसलीन: अनूप ने कहा कि बिग बॉस के दौरान टीआरपी के चलते मुझे और जसलीन को कपल के रूप में प्रोजेक्ट किया गया था। हमारे बीच गुरु-शिष्य के रिश्ते के अलावा कोई और रिश्ता नहीं है। अनूप ने कहा कि मैं जसलीन के लिए लड़का खोज रहा हूं। परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिलने पर वह उसके साथ अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करेगी।

एक दिन के लिए नहीं सीमित रखना चाहिए वैलेंटाइन: अपने प्लान के बारे में बताते हुए जलोटा ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में कुछ ही बार वैलेंटाइन डे को सेलिब्रेट किया है। उन्होंने बताया कि वे विदेशों में वैलेंटाइन डे की पार्टियों में शामिल हुए हैं। अनूप ने आगे कहा कि प्यार के सिर्फ एक खास दिन तक सीमित नहीं करना चाहिए। इसे साल के हर दिन मनाना चाहिए। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद जलोटा ने कहा था कि लोग उनके रिश्ते को समझ ही नहीं पाए थे। उनके रिलेशन का आधार सिर्फ संगीत था। शो से बाहर निकलने के बाद अनूप ने जसलीन के पिता को अपना पुराना दोस्त बताया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


anoop jalota reveals that he is looking valentine for jasleen matharu


anoop jalota reveals that he is looking valentine for jasleen matharu


anoop jalota reveals that he is looking valentine for jasleen matharu


anoop jalota reveals that he is looking valentine for jasleen matharu

Check Also

Sapna Chaudhary on Pulwama Attack : पुलवामा घटना पर सपना चौधरी की नम हुई आंखे, देरी से श्रद्धांजलि देने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने सपना को लगाई लताड़, एक बोला- 'अब याद आ रही है रात में तो मजे ले रही थी'

एंटरटेनमेंट डेस्क. 14 फरवरी की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *