loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / अपने ही दो ट्रक के बीच दबने से मालिक की मौत, गाड़ी बनाने के दौरान हुआ हादसा

अपने ही दो ट्रक के बीच दबने से मालिक की मौत, गाड़ी बनाने के दौरान हुआ हादसा



गिरिडीह. सरिया थाना क्षेत्र के बगोदर रोड में पेट्रोल पंप के पास गुरुवार को दो ट्रकों के बीच दबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक ही दोनों ट्रकों का मालिक था। वो खुद ही एक ट्रक चलाता था। दोनों ट्रक एक-दूसरे के बगल में खड़े थे। एक ट्रक स्टार्ट नहीं हो रहा था तो युवक उसे बनाने नीचे उतरा। अचानक ट्रक स्टार्ट होकर आगे बढ़ गया और युवक दोनों ट्रकों के बीच दब गया।

एफसीआई का लदा था चावल
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। युवक की पहचान महाबीर यादव (35) के रूप में की गई। दोनों ट्रकों पर एफसीआई का चावल लदा था। सरिया बगोदर रोड में खड़े दोनों ट्रकों को कुछ देर में चावल लेकर छत्रवाद जाना था और यही पर चावल की बोरियों को उतारा जाना था।

महाबीर के ट्रक में आई थी खराबी
महाबीर यादव सरिया का ही रहने वाला था। वो खुद एक ट्रक को चलाता था जबकि अपने दूसरे ट्रक को एक ड्राइवर से चलवाता था। गुरुवार को दोनों ट्रक एक ही जगह खड़े थे और महाबीर वाले ट्रक में कुछ खराबी आ गई। महाबीर ट्रक से उतर गाड़ी को स्टार्ट करने की कोशिश करने लगा। अचानक ट्रक स्टार्ट हुआ और आगे बढ़ गया। इसी दौरान दोनों ट्रकों के बीच महाबीर फंस गया और दबने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


घटनास्थल पर जुटी भीड़।

Check Also

आम रास्ता बंद करने के विरोध में ग्रामीणों ने डीसी को दिया आवेदन

भास्कर न्यूज | तिसरी तिसरी प्रखण्ड अंतर्गत खिजुरी पंचायत के ग्रामीणों ने उपायुक्त, भूमि उपसमाहर्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *