loading...
Hindi News / मनोरंजन / जिस पति का घर छोड़कर अलग रह रही अरुण जेटली की भतीजी, अब उसी के साथ देर रात पार्टी एन्जॉय करती आई नजर, लगा दी है तलाक की अर्जी

जिस पति का घर छोड़कर अलग रह रही अरुण जेटली की भतीजी, अब उसी के साथ देर रात पार्टी एन्जॉय करती आई नजर, लगा दी है तलाक की अर्जी



मुंबई. 'सावित्री', 'मर्यादा', 'दीया और बाती हम' जैसे टीवी सीरियल में काम कर चुकी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा(34) पति और टीवी एक्टर राकेश बापट (40) से अलग हो रही हैं। रिद्धि पति के घर को छोड़कर कहीं और शिफ्ट हो गई हैं। अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें रिद्धि और राकेश अपने कॉमन फ्रेंड्स सनाया ईरानी, मोहित सहगल और अन्य टीवी सेलेब्स के साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं। जिस वीडियो में रिद्धि-राकेश फ्रेंड्स के साथ इनहाउस पार्टी करते दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो का कैप्शन, 'Back to base night routine' दिया गया है। शादी के 7 साल बाद रिद्धि और राकेश अब साथ नहीं है और दोनों ने लीगली रूप से भी अलग होने की प्रोसेस शुरू कर दी है। बता दें, रिद्धि फाइनेंस मिनिस्टर अरुण जेटली की भतीजी है। रिश्ते में अरुण जेटली, रिद्धि के फूफा लगते हैं।

रिद्धि-राकेश ने जारी किया था ऑफिशियल स्टेंटमेंट
– रिद्धि और राकेश ने हिंदूस्तान टाइम को दिए एक इंटरव्यू में ऑफिशियल स्टेंटमेंट जारी कर कहा था, "हां, हम अलग रह रहे हैं। ये डिसीजन मीचुअलरिस्पेक्ट और दोनों फैमिली को ध्यान में रखकर लिया गया है। हम दो बेस्ट फ्रेंड हैं जो अब आगे कपल नहीं होंगे। हमारा रिश्ता हमेशा ऐसे ही कंटीन्यू रहेगा। अब आगे कयास न लगाएं। उम्मीद है कि आप हमें हमेशा की तरह अपना प्यार देंगे।"
– बता दें, राकेश से रिद्धि की मुलाकात स्टार प्लस के शो ‘मर्यादा: लेकिन कब तक’(2010-12) के सेट पर हुई थी। सेट पर काम करते-करते दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। मर्यादा शो में दोनों आदित्य और प्रिया बनकर ऑडियंस के दिलों पर छाए और दर्शकों ने भी इन्हें खूब पसंद किया। दोनों ने 'नच बलिए-6' में भी पार्टिसिपेट किया था। बाद में दोनों ने 29 मई 2011 में ही शादी कर ली।

रिद्धि के रिश्ते पर बेस्ट फ्रेंड्स ने भी कर दिया था बात करने से मना
– रिद्धि के जब तलाक की खबरें आईं तोबेस्ट फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी से इस बारे में बात करने से मना कर दिया था।उन्होंने कहा था, "रिद्धि मेरी बेस्ट फ्रेंड है। मुझे माफ कर दीजिए मैं इसपर कोई कमेंट नहीं कर सकती। मैं रिद्धि की दोस्त हूं और मुझे सब पता है। फिर भी मैं इस पूरे मामले पर कुछ नहीं कहूंगी। सब मैं यही कहूंगी मुझे कुछ नहीं पता।"
– वहीं रिद्धि की दूसरी क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्ट्रेस शरगुन मेहता ने इस बारे में कहा था, "मुझे माफ करो। मैं उसकी परमीशन के बिना कुछ भी नहीं कह सकती हूं। ये रिद्धि का पर्सनल मैटर है उसे इस तरह से बात करना पसंद नहीं आएगा। मैं पहले रिद्धि से बात करूंगी उसके बाद भी इस बारे में कुछ कहूंगी।"

'मर्यादा…' के लिए पॉपुलर हैं रिद्धि
रिद्धि को ज्यादातर लोग सीरियल 'मर्यादा : लेकिन कब तक' में उनके रोल प्रिया के लिए जानते हैं। वे 'झूमे जिया रे', 'सेवन', 'मात पिता के चरणों में स्वर्ग', 'लागी तुझसे लगन' और 'सावित्री' जैसे सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


TV Couple Ridhi Dogra and Raqesh Bapat Post Separation Enjoy Night Routine party, Ridhi-Raqesh Night in house party with mohit sehgal And sanaya irani, पति से तलाक ले रही अरुण जेटली की भतीजी उसी के साथ लेट नाइट पार्टी करती दिखी

Check Also

रिश्ते में काजोल की नानी लगती थी 40 और 50 के दशक की यह एक्ट्रेस, लेकिन जब मौत हुई तो 3 दिन तक घर में पड़ी रही थी लाश, पुलिस में FIR तक नहीं हुई थी दर्ज

मुंबई. नलिनी जयवंत 40 और 50 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस थीं। रिश्ते में वे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *