loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / दुर्घटना कर भाग रहे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटकर मार डाला

दुर्घटना कर भाग रहे ट्रैक्टर चालक को ग्रामीणों ने बेरहमी से पीटकर मार डाला



हरदोई. यूपी के महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह के गांव में मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। यहां बुधवार की शाम ट्रैक्टर ट्राली की ठोकर से घायल हुए युवक के परिजनों व ग्रामीणों ने ट्रैक्टर चालक को दौड़ाकर पकड़ लिया और बेहरमी से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने इस प्रकरण में 11 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

यह है पूरा मामला
हरपालपुर कोतवाली के ककरा गांव निवासी भैयालाल का ट्रैक्टर चालक मुन्ना खान बुधवार को ट्रैक्टर ट्राली से हरदोई गल्ला मंडी में गेंहू बेंचकर वापस घर आ रहा था। कटरा-बिल्हौर हाइवे पर सांडी थाना क्षेत्र के बरौली गांव के पास चंसौरा गांव के एक व्यक्ति को ट्रैक्टर से टक्कर लग गई। दुर्घटना के बाद मुन्ना ट्रैक्टर भगाकर अपने घर ककरा गांव आ रहा था, तभी पीछे से आए जीप व बाइक सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों ने लमकन गांव के पास ट्रैक्टर रोककर चालक मुन्ना खान को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मुन्ना को सीएचसी पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यह घटना उत्तर प्रदेश के महाधिवक्ता राघवेंद्र सिंह के गांव की है।

गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात
एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि, गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गई है। पीड़ित परिजनों से पूछताछ की गई है। करीब 11 से अधिक अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है। आरोपी फरार चल रहे हैं। जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


ट्रैक्टर चालक मुन्ना।-फाइल

Check Also

स्कॉर्पियो पेड़ से टकराई, बालाजी दर्शन कर लौट रहे पांच लोगों की मौत

आगरा. यहां केशाहगंज इलाके में पृथ्वीनाथ गेट के पास शनिवार तड़के एक स्कॉर्पियों अनियंत्रित होकर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *