loading...
Hindi News / मनोरंजन / दो फिल्मों के फर्स्ट लुक हुए रिलीज, सनी देओल ने बेटे तो सलमान खान ने नूतन की पोती की फिल्म का पोस्टर किया रिवील

दो फिल्मों के फर्स्ट लुक हुए रिलीज, सनी देओल ने बेटे तो सलमान खान ने नूतन की पोती की फिल्म का पोस्टर किया रिवील



बॉलीवुड डेस्क. वैलेंटाइन डे के मौके पर बॉलीवुड की दो अपकमिंग रोमांटिक फिल्मों के फर्स्ट लुक जारी हुए हैं। पहली फिल्म है पल-पल दिल के पास और दूसरी फिल्म का नाम नोटबुक है। पल पल दिल के पास में सनी देओल के बेटे करण देओल और साहेर बाम्बा डेब्यू करने जा रहे हैं। वहीं, नोटबुक से नूतन की पोती प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बालडेब्यू करने जा रहे हैं।

  1. फिल्म के डायरेक्टर सनी देओल ने बड़े बेटे करण की डेब्यू फिल्म का पोस्टर लॉन्च करते हुए इन्स्टाग्राम पर लिखा-”डायरेक्शन को हमेशा मैंने बहुत एन्जॉय किया है लेकिन इस बार कहना चाहूंगा कि बात थोड़ी अलग है, लेकिन सकारात्मक तरीके से! आपके सामने पेश कर रहा हूं पल पल दिल के पास का पहला मोशन पोस्टर।” इस इन्स्टाग्राम पोस्ट पर करण ने कमेन्ट करते हुए लिखा-आपके द्वारा मेंटरिंग से बढ़कर मेरे लिए कुछ नहीं पापा, थैंक यू!

  2. सलमान ने इन्स्टाग्राम पर पोस्टर लॉन्च करते हुए लिखा-”बिना मिले कभी प्यार हो सकता है? पेश हैं प्रनूतन और ज़हीर इक़बाल एक यूनिक लव स्टोरी नोटबुक में जिसके डायरेक्टर नितिन कक्कड़ हैं। फिल्म 29 मार्च,2019 को रिलीज होगी और 17 फरवरी को इसका ट्रेलर लॉन्च होगा।”

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      pal pal dil ke pass and notebook first look launched


      pal pal dil ke pass and notebook first look launched


      pal pal dil ke pass and notebook first look launched



Check Also

15 मिनट के सीन पर ही 2-2 लाख तक खर्च, यह एक्टर की फीस से ज्यादा

किरण जैन, मुबंई .टीवी पर ऐसे सीरियल्स की संख्या बढ़ रही है, जिनकी कहानी सुपर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *