loading...
Hindi News / मनोरंजन / पत्रलेखा ने शेयर की अपनी प्यारी सी प्रेम कहानी, जब उन्हें देखकर राजकुमार की मां बोलीं जोड़ी जम गई

पत्रलेखा ने शेयर की अपनी प्यारी सी प्रेम कहानी, जब उन्हें देखकर राजकुमार की मां बोलीं जोड़ी जम गई



बाॅलीवुड डेस्क.आजकल के कई अभिनेता अपने रिश्ते के बारे में चुप रहना पसंद करते हैं, पर नई पीढ़ी के सितारे राजकुमार और पत्रलेखा हमेशा अपने रिश्ते को लेकर बात करते रहे हैं। पत्रलेखा ने हमसे अपनी प्यारी सी प्रेम कहानी के कुछ दिल को छू ले जाने वाले लम्हे शेयर किए।

पत्रलेखा बताती हैं कि ‘राजकुमार ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत नौ साल पहले की थी, यह ठीक वही समय था जब उन्होंने मुझे डेट करना शुरू किया था। एक बार की बात है, जब राजकुमार को मुझसे मिलने के लिए देर हो रही थी और वह ट्रैफिक में फंस गए थे, तो उन्होंने कैब को एयरपोर्ट के पास रोक दिया और रास्ते से जुहू के लिए भागे, जहां मैं उनसे मिलने वाली थी। मेरे लिए यह दिल को चुरा लेने वाला मोमेंट था।

जब राव के पास बहुत अधिक पैसे नहीं थे, तब भी उन्होंने मुझे एक डिज़ाइनर बैग उपहार में दिया था। एक बार मेरी विदेश यात्रा के दौरान वह बैग चोरी हो गया। मेरा दिल टूट गया, क्योंकि बैग से मेरी बहुत भावनाएं जुड़ी थीं। मैंने राजकुमार को चोरी के बारे में बताया। जब मैं वापस आई, तब तक घर पर उसी तरह का बैग मेरा इंतज़ार कर रहा था। राजकुमार ने मेरे लिए वैसा ही बैग ढूंढने के लिए काफी परेशानी उठाई पर लाकर ही रहे।

जब पहली बार राजकुमार मुझको अपनी मां से मिलवाने के लिए गए थे तो उन्होंने बाद में उनसे कहा था कि ऐसा लग रहा है कि यह आखिरी लड़की है जिससे मैं मिलूंगी। मुझे ताे तेरी तो जोड़ी जम गई। वह जानती थी कि हमारा रिश्ता स्थायी रहेगा।

पत्रलेखा और उनका बॉयफ्रेंड राजकुमार
एक बार किसी ने हम दोनों का फोटो ट्वीट किया था और कैप्शन दिया था ‘राजकुमार और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा’। राजकुमार ने तुरंत उस ट्वीट को ठीक करके लिखा था ‘पत्रलेखा और उनका बॉयफ्रेंड राजकुमार’।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


valentine day special Love story patrlekha Rajkumar rao


valentine day special Love story patrlekha Rajkumar rao


valentine day special Love story patrlekha Rajkumar rao


valentine day special Love story patrlekha Rajkumar rao

Check Also

'मोगुल' से जुड़ेंगे आमिर, पहली बार निर्देशन करते भी आ सकते हैं नज़र!

बॉलीवुड डेस्क. गुलशन कुमार की बायोपिक ‘मोगुल’ को इसी साल फ्लोर पर जाना था लेकिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *