loading...
Hindi News / राज्य / हरियाणा / पीजीटी संगीत का रिजल्ट घोषित न करने से अभ्यर्थियों में रोष, आयोग चेयरमैन पर उपेक्षा करने के आरोप

पीजीटी संगीत का रिजल्ट घोषित न करने से अभ्यर्थियों में रोष, आयोग चेयरमैन पर उपेक्षा करने के आरोप




अभ्यर्थी गुरप्रीत सिंह, गीता, दामोदर, जगप्रीत सिंह, मीनाक्षी, मोनिका, तरुण, लता, ज्योत्स्ना, दलजीत सिंह ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि पीजीटी संगीत विषय, जिसमें सिर्फ 30-35 योग्य अभ्यर्थी हैं, का अंतिम परिणाम अधर में अटका हुआ है। हरियाणा स्टाफ सलेक्शन कमीशन की ओर से वर्ष 2015 में विज्ञापन संख्या 5/2015 के जरिए पीजीटी संगीत, पीजीटी कंप्यूटर साइंस एवं पीजीटी फाइन आर्ट्स के पदों पर रिक्तियां निकाली गई थी। उन्होंने बताया कि इनमें से पीजीटी कंप्यूटर साइंस व फाइन आर्ट्स के अंतिम परिणाम पिछले दिनों कमीशन की ओर से जारी कर दिए गए हैं और कंप्यूटर साइंस के अभ्यर्थियों की ज्वाइनिंग भी हो चुकी है। लेकिन इसी विज्ञापन संख्या के पद नंबर 3 पीजीटी संगीत का अंतिम परिणाम अभी भी अधर में लटका है।

4 माह से आश्वासन ही मिल रहा अभ्यर्थियों ने चेयरमैन पर उपेक्षा का आरोप लगाया। कहा कि 4 महीने से आश्वासन मिल रहा है। पीजीटी संगीत पर जो भी कोर्ट केस था वो फाइन आर्ट्स के साथ ही था जोकि 1-8-18 को माननीय पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट द्वारा निरस्त कर दिया गया था। लेकिन फिर भी सेलेक्शन कमीशन द्वारा परिणाम न घोषित करके सीधे तौर पर अयोग्य अभ्यर्थियों का पक्ष लिया जा रहा है। क्योंकि उन्होंने फिर से केस रिस्टोर की अर्जी कोर्ट में दी हुई है जिसकी तारीख 20 फरवरी 2019 है जो कि बहुत ही नजदीक है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

कुछ अलग हैं ये किसान : साइकिल तक नहीं थी, खेती से कमाई कर गाड़ियों में घूमते हैं

चौथे एग्री लीडरशिप समिट- 2019 में प्रदेशभर से पहुंचे प्रगतिशील किसानों ने अपनी सफलता के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *