loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली के लिए बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं को लगाएं – भगत

प्रधानमंत्री की विजय संकल्प रैली के लिए बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं को लगाएं – भगत



धार.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 16 फरवरी को होने वाली विजय संकल्प रैली की तैयारियों का जायजा लेने बुधवार को प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगतधार पहुंचे। भगत ने यहां विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख कार्यकर्ताओं से चर्चा की और तैयारियों के बारे में जानकारी प्राप्त की। वे भगत बाइक रैली के जरिए सभास्थल तक पहुंचे और कहा – रैली के लिए बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं को काम पर लगाओ।

भगत नेकहा कि – मोदी जी की संकल्प विजय रैली में युवाओं-प्रबुद्धजनों सहित समाज के विभिन्न वर्गों व पार्टी के विचारधारा के सभी लोगों की सहभागिता हो, इसके लिए उनके पास घर-घर पहुंचकर पीले चावल देकर आमंत्रित करें। प्रधानमंत्री की रैली ऐतिहासिक व व्यापक हो इसके लिए बूथ स्तर तक के सभी कार्यकर्ताओं को लगाएं। भगत ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से भी संपर्क कर मोदी जी की सभा में आने का आग्रह करने के लिए कहा।

भाजपा संभागीय सह मीडिया प्रभारी ज्ञानेंद्र त्रिपाठी ने बताया कि सुहास भगत ने आगामी दिनों के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा 12 फरवरी को मेरा परिवार भाजपा का परिवार अभियान प्रारंभ हुआ है जो 2 मार्च तक चलेगा जिसमें बूथ स्तर तक संपर्क किया जाना है। अभियान के तहत सभी कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा फहराएंगे। इसी अभियान के साथ ही लाभार्थी अभियान की शुरुआत भी होगी, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ गांव-गांव तक हर व्यक्ति तक पहुंचा है, उनसे संपर्क भी करना है।

इसी प्रकार 26 फरवरी को कमल ज्योति अभियान प्रत्येक बूथ स्तर पर मनाया जाएगा। जिसमें पार्टी कार्यकर्ता एवं पार्टी समर्थक अपने घरों में कमल दीप प्रज्वलित करेंगे तथा प्रत्येक विधानसभा में 2 सार्वजनिक स्थानों पर सामूहिक कार्यक्रम होंगे। साथ ही युवा मोर्चा द्वारा 2 मार्च को बाइक रैली निकाली जाएगी जो बूथ स्तर से लेकर विधानसभा स्तर पर निकलेगी।

बाइक से पहुंचे संगठन मंत्री व कार्यकर्ता :सभा स्थल के लिए प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत व संभागीय संगठन मंत्री जयपाल सिंह चावड़ा, भाजपा जिला अध्यक्ष राज बर्फा लोकसभा प्रभारी दिलीप पटोदिया, जिला भाजपा कार्यालय से बाइक द्वारा सभा स्थल के लिए अन्य पदाधिकारियों के साथ निकले और सभा स्थल का जायजा लेकर पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। आपके साथ आयोजन समिति के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


सभा का स्थल का निरीक्षण करने बाइक से जाते हुए भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री।

Check Also

कांग्रेस पर्यवेक्षक आज करेंगे रायशुमारी

उन्हेल | लोकसभा चुनाव के तहत रविवार सुबह 11 बजे शासकीय विश्राम गृह पर कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *