loading...
Hindi News / राज्य / बिहार / हंगामा करने से रोका तो पुलिस पर किया हमला

हंगामा करने से रोका तो पुलिस पर किया हमला




पुलिस ने सोमवार की शाम सुक्की साइफन पर सरस्वती विसर्जन के दौरान विधि व्यवस्था सुचारू रूप से बनाने के समय एसआई बीरेंद्र पासवान के नेतृत्व में पहुंचे खजौली पुलिस बल के जवान को घेरकर मारपीट करने वाले हमलावर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। गिरफ्तार हमलावर की पहचान थाना क्षेत्र के कसमा मरार सहनी टोल गांव निवासी गांव रामसागर सहनी, सुरेंद्र सहनी, राजगीर सहनी, राजकुमार सहनी, जनकबीर सहनी, रामबाबू सहनी के रूप में हुआ है।

पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

अन्य की तलाश में छापेमारी | थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस बल के जवान पर हमला के बाद सदर डीएसपी कामनी बाला के दिशा निर्देश पर 6 हमलावरों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में बुधवार को भेजा गया है। शेष बचे हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

लाठी-डंडे से किया हमला

सोमवार की शाम सरस्वती पूजा के बाद प्रतिमा विसर्जन के दौरान खजौली पुलिस बल के एसआई बीरेंद्र कुमार पासवन के नेतृत्व बीएमपी जवान व महिला पुलिस बल के साथ विधि व्यवस्था संभाल रहे थे। उसी समय पुल पर ही उक्त लोगों के द्वारा शराब के नशे में धुत होकर पुल से गुजरने वाले राहगीर के साथ गली गलौज व मारपीट करने लगा। हंगामा मचा रहे हमलावरों को जब पुलिस रोकने पहुंची तो आरोपियों ने राहगीर को छोड़कर पुलिस बल को बंधक बनाकर पुलिस बल के जवान पर लाठी डंडा से हमला कर दिया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Khajauli News – police attack prevention attack on police

Check Also

शंकर धान बीज पर लंबित अनुदानित राशि भुगतान के लिए वितरकों ने दिया धरना

राष्ट्रीय कृषि विकास योजना के अंतर्गत वर्ष 2014,15 एवं 16 में अनुदानित दर पर किए …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *