ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / 38 साल की टीवी एक्ट्रेस ने पहले शादी न करने के बनाए कई बहाने, फिर उसी शख्स संग लिए 7 फेरे, ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, वेडिंग रिसेप्शन में पहना जो लहंगा वो पति ने 8 महीने में किया था तैयार

38 साल की टीवी एक्ट्रेस ने पहले शादी न करने के बनाए कई बहाने, फिर उसी शख्स संग लिए 7 फेरे, ससुराल में हुआ ग्रैंड वेलकम, वेडिंग रिसेप्शन में पहना जो लहंगा वो पति ने 8 महीने में किया था तैयार



एंटरटेनमेंट डेस्क. 'शगुन', 'कुमकुम' , 'कुलवधू' जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं 38 साल की एक्ट्रेस सुरभि तिवारी पिछले महीने ही शादी के बंधन में बंधी। हालांकि, जिस शख्स के साथ लिए 7 फेरे लिए पहले उसी से शादी न करने के बनाए थे कई बहाने। ससुराल पहुंची सुरभि का ग्रैंड वेलकम किया गया। इस मौके पर उनकी सास ने एक लैविश पार्टी ऑर्गेनाइज की थी। पार्टी में सुरभि ने जो लहंगा पहना था उसे पति ने खुद करीब 8 महीने में तैयार किया था। एक इंटरव्यू में सुरभि ने बताया कि मैंने सिर्फ लहंगे का कलर पसंद किया था बाकि सारा काम हसबैंड ने किया। लहंगे में जो चक्र बने हैं, वो कोणार्क सूर्य मंदिर से इंस्पायर हैं। बता दें कि सुरभि के पति प्रवीण कुमार पायलट हैं।

– वेडिंग रिसेप्शन में सुरभि को उनकी सास ने चांदी का मुकुट गिफ्ट में दिया। इस मौके पर सुरभि ने कहा- 'मुझे न सिर्फ केयरिंग हसबैंड मिले बल्कि ढेर सारा प्यार करने वाली सास भी मिली हैं। बता दें कि सुरभि की सास बीजेपी से जुड़ी हैं'।

– शादी के बाद सुरभि शॉर्ट हनीमून पर गोवा गई थीं। अब वे स्विट्जरलैंड जाने की प्लानिंग कर रही हैं। सुरभि ने बताया- 'मैं हनीमून पर स्विट्जरलैंड जाने के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।'

कभी प्रवीण को कर दिया था रिजेक्ट
सुरभि ने एक इंटरव्यू में बताया था कि एक कॉमन फ्रेंड ने उन्हें प्रवीण से अक्टूबर 2018 में मिलवाया था। जब वो पहली बार उनसे मिली थीं तो उन्हें वो उसी वक्त रिजेक्ट कर देना चाहती थीं। बकौल सुरभि, वो बहुत शर्मीले किस्म के हैं। मैंने ही उन्हें पहली बार कॉल किया था, वहीं उन्होंने फैसला भी ले लिया था कि वो मुझसे शादी करेंगे। जब मैं उनसे मिली तो मुझे वो बहुत ही सिंपल लगे।

– शादी न करने को लेकर मैंने उनसे झूठ कहा कि हमारी कुंडलियां मैच नहीं कर रहीं। ऐसे में उन्होंने स्मार्टनेस के साथ कहा कि वो पहले ही कुंडलियां मिलवा चुके हैं। यहां ना का कोई और रीजन है। कुछ और मुलाकातों के बाद मुझे अहसास हुआ कि वो एक जेंटलमैन हैं।

– बता दें कि प्रवीण पटना के रहने वाले हैं लेकिन वो पिछले 18 सालों से दिल्ली में ही सेटल हैं। वहीं, शादी के बाद वे पत्नी सुरभि के लिए मुंबई शिफ्ट हो जाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


TV Actress Surbhi Tiwari Husband Designed Her Wedding Reception Lehenga Worked On It For Eight Month

Check Also

शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर की शादी की आई डेट, कथित ब्वॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठा से करेंगी शादी ?

मुंबई. मानों बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा हो। एक के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *