ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / टेक / 3GB रैम और स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस होगा रेडमी Y3, लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई स्पेसिफिकेशंस

3GB रैम और स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस होगा रेडमी Y3, लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई स्पेसिफिकेशंस



गैजेट डेस्क. चीनी कंपनी श्याओमी 24 अप्रैल को भारतीय बाजार में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे से लैस स्मार्टफोन रेडमी Y3 को लॉन्च करने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही इंटरनेट पर इसके स्पेसिफिकेशन डिटेल लीक हो गई है।

a

  1. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोन में स्नैपड्रैगन 625 SoC प्रोसेसर के साथ 3 जीबी के रैम होगी, हालांकि कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि फोन में 32MP का सेल्फी कैमरा होगा।

  2. हाल ही में कंपनी ने एक वीडियो जारी किया था जिसमें फोन का ड्रॉप टेस्ट करते दिखाया गया था। वीडियो में फोन को एक बिन में बंद कर सीढ़ियों से नीचे फेंका गया था, कंपनी ने फोन की मजबूती बताने सोशल मीडिया साइट पर वीडियो शेयर किया था।

  3. वीडियो में फोन की झलक देखने को मिली, जिसमें साफ देखा जा सकता इसके बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर और ड्युअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। हालांकि रियर कैमरे की पावर का पता लॉन्चिंग के समय ही लग सकेगा।

  4. कंपनी ने फोन को ग्रेडिएंट फिनिश में डिजाइन किया है, इसके फ्रंट में वॉटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच है जिसमें 32MP का सेल्फी कैमरा फिट होगा।

  5. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेडमी Y3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 (MSM8953) SoC प्रोसेसर होगा, कंपनी इसे पहले भी रेडमी Y2 और रेडमी नोट4 जैसे फोन में दे चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपने नए डिवाइस में लेटेस्ट सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करेगी।

  6. रिपोर्ट्स के मुताबिक रेडमी Y3 एंड्रॉयड पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित होगा साथ ही यह MIUI 10 पर भी काम करेगा। कंपनी रेडमी Y3 के साथ रेडमी 7 को भी भारत में लॉन्च कर सकती है, हाल ही में रेडमी 7 ने चीन में डेब्यू किया है।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      redmi y3 specifications detailed leaked ahead of tomorrow launch, know full detail about phone

Check Also

लैंडलाइन नंबर से भी चला सकते हैं वॉट्सऐप, 6 स्टेप की है पूरी सेटिंग

गैजेट डेस्क, तनु एस, बेंगलुरू. वॉट्सऐप चलाने के लिए नई सिम खरीदने की सोच रहे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *