ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / 4 दिन पहले हुई थी शादी, बेटा-बहू को लेने जा रहे थे ससुराल, लेकिन अगले ही पल 3 की दर्दनाक मौत, हादसा इतना खतरनाक था कि कार के उड़ गए परखच्चे

4 दिन पहले हुई थी शादी, बेटा-बहू को लेने जा रहे थे ससुराल, लेकिन अगले ही पल 3 की दर्दनाक मौत, हादसा इतना खतरनाक था कि कार के उड़ गए परखच्चे



रांची (झारखंड)।शनिवार दाेपहर ट्रक और बाेलेराे में जाेरदार भिड़ंत हाे गई। हादसे में बाेलेराे में सवार एक महिला ताला गांव की अंगनी उरांव (25) और ड्राइवरगुलजार अंसारी (30) की माैके पर ही माैत हाे गई। जबकि एक महिला सुनीता उरांव (35) ने रिम्स में दम ताेड़ दिया। पांच लाेग गंभीर रूप से घायल हैं। सभी काे रिम्स में भर्ती कराया गया है।

पप्पू साही ने बताया कि पुनिया उराइन के बड़े बेटे अनिल उरांव की चार दिन पहले बुंडू में शादी हुई थी। अगले ही दिन वह पत्नी के साथ ससुराल चला गया था। शनिवार काे पुनिया अपनी मां काेईली उराइन और छाेटा बेटा सुनील उरांव, बहन अंगनी सहित आठ लाेगाें के साथ बेटा-बहू काे लाने बुंडू के उरांव टाेली जा रही थीं। किराए की बाेलेराे में ड्राइवर सहित कुल नाै लाेग थे।

मां की हुईमाैत, बच्चेकाे नहीं आई खराेच तक
बाेलेराे में एक चार वर्ष का बच्चा भी सवार था। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि गाड़ी मलबा में तब्दील हाे चुका था लेकिन भगवान का सुक्र है कि बच्चा काे खराेच तक नहीं आया। दुर्घटना हाेने के बाद बच्चा सड़क किनारे गिरा पड़ा था। वह लगातार राेए जा रहा था। घटना के बाद आस-पास के लाेग दाैड़े और पहले बच्चे काे उठाया। रिम्स पहुंचे पिपरटाेली गांव निवासी साेमा ने बताया कि बच्चा का नाम आर्यन उरांव है और वह अंगनी उरांव का बेटा है। अंगनी का रिम्स पहुंचते ही माैत हाे गया हालांकि बच्चा पूरी तरह से स्वस्थय है। उसके शरीर पर खराेच तक नहीं आई है।

इनकी हुई माैत
गुलजार अंसारी (30), पिपरटाेली अंगनी उरांव (25) ताला गांव सुनीता उरांव (35) पिपरटाेली।

ये रिम्स में भर्ती
पुनिया उराइन काेईली उराइन सुनील उरांव गंदरू उरांव व पार्वती ।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ranchi Jharkhand News in Hindi: Three people death in car accident

Check Also

सामूहिक दुष्कर्म मामले में तीसरा आरोपी भी गिरफ्तार

तिसरी प्रखंड अंतर्गत खिजुरी पंचायत के अनुसूचित जनजाति समाज की नाबालिग के साथ हुए सामूहिक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *