ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / झारखंड / 5 साल के कार्यकाल में 2 साल हवाई जहाज में उड़े पीएम : दीपांकर

5 साल के कार्यकाल में 2 साल हवाई जहाज में उड़े पीएम : दीपांकर



गिरिडीह. बगोदर प्रखंड अंतर्गत अटका में रविवार को चुनावी सभा को भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने संबोधित की। उन्होंने कोडरमा के भाकपा माले प्रत्याशी राजकुमार यादव के पक्ष में वोट देने की अपील की। कहा कि 5 साल के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 साल हवाई सफर में रहे। कहा कि लोग झारखंड और केंद्र में सत्तासीन भाजपा सरकार को डबल इंजन वाली सरकार कहते हैं। मगर पूरे कार्यकाल के दौरान डबल इंजन वाली यह सरकार बुलडोजर सरकार साबित हुई। लोगों को उजाड़ने का काम किया। कहा कि आने वाले चुनाव में देश फिर जुमलेबाज पीएम के हाथों में नहीं चला जाए इसलिए सोच समझ कर वोट करने की जरूरत है।

पांच साल के कार्यकाल में नहीं आए अच्छे दिन
दीपांकर ने कहा कि 5 साल के कार्यकाल में अच्छे दिन नहीं आए। 5 साल पूर्व बगोदर में जीटी रोड के किनारे ट्रामा सेंटर की अनुमति प्रदान करायी थी। मगर बगोदर में सत्ता बदलते ही स्वीकृत ट्रामा सेंटर जिले के दूसरे प्रखंड में स्थानांतरित हो गया। कहा कि भाकपा माले संघर्षों की पार्टी है। राजकुमार यादव चुनाव में कोडरमा लोकसभा सीट जीतते हैं तो संघर्षों की आवाज दिल्ली में सुनायी पड़ेगी।

भाजपा सरकार में देश में बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम पर : दीपांकर
सरिया प्रखण्ड क्षेत्र के केशवारी में भी रविवार को भाकपा माले द्वारा चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने कहा कि देश में बेरोजगारी व भ्रष्टाचार चरम पर है। भाजपा के एजेंडे से भी ये मुद्दे गायब हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक तरफ पुलवामा के शहीदों के नाम पर वोट मांगते हैं तो दूसरी तरफ उनके नुमाइंदे प्रज्ञा ठाकुर जैसे लोग आतंकवादियों से लोहा लेते शहीद होने वाले पुलिस अधिकारी हेमंत करकरे का अपमान कर रहे हैं।

मोदी ने उम्मीदवार बदला ताकि सवाल न झेलना पड़े
कोडरमा में भी सवालों के लिए जनता कमर कस रही थी तो मोदी ने उम्मीदवार ही बदल दिया ताकि सवाल झेलना न पड़े। जनता तो फिर भी पूछेगी कि आखिर सांसद तो बीजेपी के ही थे तो फिर क्षेत्र की समस्याएं क्यों नहीं सुलझी। विकास कार्य क्यों नहीं हुए। उन्होंने कहा कि मोदी की देशभक्ति जाति, धर्म के नाम पर लड़ाना है पर उनकी देशभक्ति का मतलब हिन्दू , मुस्लिम, सिक्ख, ईसाई की आपसी एकता व भाईचारा है। जब-जब लोग जाति धर्म से ऊपर उठे तब-तब अंग्रेजों, फ्रांसीसियों और आतताईयों का अंत किया गया।

भाजपा शासन में अराजकता का माहौल: राजकुमार
वहीं लोकसभा प्रत्याशी सह धनवार विधायक राजकुमार यादव ने कहा कि भाजपा जैसी विनाशकारी पार्टी का विकल्प गरीब, गुरुबों, मजदूर किसानों के हक-अधिकार के लिए लड़ने वाली भाकपा माले ही है। जबकि बाबूलाल और झाविमो भाजपा की ही बी टीम है। अतः संसद में गरीब-गुरुबों की आवाज गूंजे इसके लिए माले को भारी मतों से जीताएं। वहीं पूर्व विधायक बिनोद कुमार सिंह ने कहा कि भाजपा के शासन काल में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। गरीब किसानों पर दिल्ली में लाठियां बरसाई जाती है तो अधिकार मांग रहे पारा शिक्षकों पर रांची में भी लाठियां चलायी गयी। हक, अधिकार मांगने पर इस सरकार में लाठी, गोली बरसायी जाती है अतः गरीब, गुरुबों के हक अधिकार के लिए माले के पक्ष में गोलबंद होने की अपील की।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


दीपांकर भट्टाचार्य। (फाइल फोटो)

Check Also

फांसी लगाकर युवक ने की आत्महत्या

घाघरा | प्रखंड मुख्यालय क्षेत्र के पनवारी गांव में बुधवार की रात 35 वर्षीय जीतवाहन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *