ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / मनोरंजन / 62 साल के सनी देओल का खुलासा- कुछ और था 'ग़दर' का असली क्लाइमैक्स, एक डर के चलते ऐन मौके पर बदल दिया था

62 साल के सनी देओल का खुलासा- कुछ और था 'ग़दर' का असली क्लाइमैक्स, एक डर के चलते ऐन मौके पर बदल दिया था



मुंबई. सनी देओल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्लेंक' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में जब हाल ही में उन्होंने मीडिया से बातचीत की तो 18 साल पहले रिलीज हुई अपनी सुपरहिट फिल्म 'ग़दर : एक प्रेम कथा' को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। 62 साल के सनी ने बताया कि फिल्म का क्लाइमैक्स असल में पहले वह नहीं था, जो ऑडियंस ने सिनेमाघरों में देखा। बल्कि इसे ऐन मौके पर बदला गया था। उन्होंने यह भी कहा कि अगर पुराना क्लाइमैक्स दिखा दिया जाता तो फिल्म फ्लॉप होने का डर था। यह था फिल्म का असली क्लाइमैक्स…

– सनी ने बातचीत में बताया कि फिल्म के असली क्लाइमैक्स में गोली लगने से सकीना (अमीषा पटेल) की मौत हो जाती है। बकौल सनी, "हमें लगा कि अगर सकीना की मौत हो जाएगी तो कहानी कुछ ट्रैजिक हो जाएगी और ऑडियंस का निगेटिव रिस्पॉन्स मिल सकता है। इसलिए हमने फिल्म की एंडिंग को हैप्पी रखने का फैसला लिया। यही वजह है कि हमने दिखाया कि कैसे सकीना जब अपने बेटे का गीत सुनती है तो उठ बैठती है।"

फिल्म को बनने में लगा था 3 साल का वक्त

– सनी ने बातचीत में बताया कि मेकर्स चाहते थे कि 'ग़दर' की शूटिंग जल्दी खत्म हो। लेकिन उनके साथ डेट्स की प्रॉब्लम थी। यही वजह थी कि फिल्म को पूरा होते-होते तीन साल का लंबा वक्त लग गया। बता दें कि यह फिल्म 15 जून 2001 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और सुपरहिट रही थी। फिल्म के डायलॉग्स आज भी ऑडियंस के सिर चढ़कर बोलते हैं। इतना ही नहीं, फिल्म में सनी देओल द्वारा पाकिस्तान में हैंडपंप उखाड़ने वाले सीन पर सोशल मीडिया पर अक्सर मीम्स बनते रहते हैं।
– बात सनी की 'ब्लेंक' की करें तो यह फिल्म 3 मई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म से ट्विंकल खन्ना के कजिन करण कपाड़िया बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Sunny Deol Revealed The Real Climax of Gadar Ek Prem Katha

Check Also

पिता की फिल्म के लिए वरुण ने पोस्टपोनड की सगाई, पहले बर्थडे पर पहनाने वाले थे नताशा को अंगूठी

बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन जल्द ही फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *