ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / Bigg Boss 12 के साथ ही खत्म हुआ सृष्टि और मनीष का रिश्ता. कहीं रोहित तो नहीं वजह?

Bigg Boss 12 के साथ ही खत्म हुआ सृष्टि और मनीष का रिश्ता. कहीं रोहित तो नहीं वजह?



Bigg Boss 12/ बिग बॉस 12 भले ही टीआरपी में कोई बड़ा कमाल नहीं कर पाया लेकिन बिग बॉस(Bigg boss) का ये सीज़न शुरू से ही किसी न किसी वजह से ख़बरों में ज़रूर बना है। भले ही शो ख़त्म हो चुका है और बिग बॉस 12 को अपना विनर भी मिल चुका है लेकिन इसके बावजूद इससे जुड़ी कोई ना कोई ख़बर ज़रूर सामने आ रही है। अब एक और गरमा गर्म ख़बर सामने आई है जो जुड़ी है बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़(Srishty Rode) से। खबर है कि टीवी कलाकार और बिग बॉस 12 में कंटेस्टेंट बनकर आई सृष्टि रोड़े और उनके मंगेतर मनीष नागदेव(Manish Nagdev) के बीच कुछ बन नहीं रही। कहा तो ये भी जा रही है कि बिग बॉस 12 के ख़त्म होते ही दोनों का रिश्ता भी ख़त्म होने की कगार पर है और बेहद बुरे दौर से गुज़र रहा है। इसका सबूत ये है कि हाल ही में दोनोंं ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम(Instagram) पर अनफॉलो कर दिया है। हालांकि सृष्टि के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभी भी मनीष के साथ खिंचाई गई कई तस्वीरें मौजूद हैं। लेकिन ख़बरे यहीं हैं कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा।

कहीं रोहित सुचांती तो नहीं है वजह ?
माना जा रहा है कि दोनों के बीच अनबन की वजह रोहित सुचांती(Rohit Suchanti) है। रोहित भी बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट थे। शो में सृष्टि और रोहित को एक दूसरे के करीब देखा गया था। जिससे बातें होने लगीं हैं कि मनीष नागदेव और सृष्टि रोड़े के बीच अनबन की बड़ी और अहम वजह रोहित ही है।

आपको बता दें सृष्टि रोड़े जानी मानी टीवी कलाकार हैं तो वही मनीष नागदेव भी छोटे पर्दे के कलाकार हैं दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिए हुई और दोनो के बीच प्यार पनप उठा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


तो क्या Bigg Boss 12 के साथ ही खत्म हुआ सृष्टि और मनीष का रिश्ता?

Check Also

Holi WhatsApp Status Video /इस होली करें कुछ खास, इन वीडियोज को बनाएं अपना होली वॉट्सऐप स्टेटस

Holi WhatsApp Status Video/ दिल-ओ-दिमाग में मस्ती और उमंग भर देने वाला त्योहार होली (Holi) …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *