ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ऑटो / CEAT ने टू व्हीलर्स के लिए लॉन्च किए नए ग्रिप X3 टायर्स, कीमत 2,257 रुपए से शुरू

CEAT ने टू व्हीलर्स के लिए लॉन्च किए नए ग्रिप X3 टायर्स, कीमत 2,257 रुपए से शुरू



ऑटो डेस्क. CEAT टायर्स ने भारतीय मार्केट में अपना नया प्रोडक्ट ग्रिप X3 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इस नए टायर को ड्युअल कंपाउंड टेक्नोलॉजी (DCT) से तैयार किया है जो टायर को लंबी उम्र और बेहतरीन ब्रेकिंग पावर प्रदान करता है।

कंपनी का दावा है कि ड्युअल कंपाउंड टेक्नोलॉजी (DCT) की मदद से इसमें मौजूद इंटरनल हाई स्ट्रेंथ लेयर, टायर की ऊपरी सतह खत्म हो जाने के बाद भी टायर को ज्यादा लंबी उम्र प्रदान करती है। साथ ही DCT टेक्नोलॉजी से टायर को बेहतरीन ब्रेकिंग पावर मिलती है जो टायर की उम्र बढ़ने के साथ प्रभावित नहीं होती।

कंपनी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नीतीश बजाज का कहना है कि कंपनी इस टेक्नोलॉजी की मदद से यूरोपियन मार्केट के साथ भारत में अपनी स्थिति को मजबूत बनाने पर जोर दे रही है। कंपनी लगातार नए इनोवेशन और रिचर्स पर जोर दे रही है, जिसके परिणाम स्वरूप ड्युअल कंपाउंड टेक्नोलॉजी को बनाया गया है। ग्रिप X3 भारत में पहला ऐसा टायर है जो अपनी पूरी उम्र में ग्रिप को वैसा ही बनाए रखता है जो आपको बेहतर सेफ्टी और कंफर्ट प्रदान करता है।

ग्राहक इन नए टायर्स को कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं, जिसकी कीमत 2,257 रुपए से 2,405 रुपए तक है। ग्रिप X3 बजाज बॉक्सर, हीरो मोटोकॉर्प अचीवर, होंडा सीबी शाइन, सुजुकी स्लिंगशॉट, टीवीएस स्टार सिटी और यामाहा स्लूटो 125 जैसी मोटरसाइकिल के लिए है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


CEAT LAUNCHES GRIPP X3 TYRES FOR MOTORCYCLES IN INDIA, know features price and specifications

Check Also

जीप कंपास पेट्रोल Longitude(O) लॉन्च; कीमत 18.90 लाख रुपए, स्पोर्ट्स से 3.5 लाख रुपए ज्यादा

ऑटो डेस्क. जीप इंडिया ने पेट्रोल पावर कंपास का नया Longitude(O) वैरिएंट लॉन्च कर दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *