ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / CM योगी ने प्रधानमंत्री की रैली में 20 हजार लोगों को लाने का दिया था टारगेट, इस नेता ने किया कुछ ऐसा कि खुश होकर खुद सांसद ने दिखाई जुलूस को हरी झंडी

CM योगी ने प्रधानमंत्री की रैली में 20 हजार लोगों को लाने का दिया था टारगेट, इस नेता ने किया कुछ ऐसा कि खुश होकर खुद सांसद ने दिखाई जुलूस को हरी झंडी



कानपुर (उत्तर प्रदेश)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को विशाल जनसभा में तब्दील करने के लिए मुख्यमंत्री ने बीजेपी के सभी नेताओं और मंत्रियों को 10-10 हजार लोगों को अपने साथ लाने का लक्ष्य दिया था। लेकिन एक नेता ऐसे थे जिन्हें 10 के बजाए 20 हजार लोगों को लाने का टारगेट मिला था। उन्होंने अपने क्षेत्र से इस टारगेट ज्यादा लोग इकट्‌ठा किए तो क्षेत्र के सांसद ने खुश होकर खुद उनके जुलूस को हरी झंडी दिखाई। सिर्फ यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी ने भी इनकी तारीफ की। आइए जानते हैं कौन हैं ये नेता….

बाकी नेताओं से दोगुना मिला था टारगेट

– बीते शुक्रवार को निराला नगर के रेलवे मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली हुई थी। इस रैली को सफल बनाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते 6 मार्च को रैली स्थल पर बीजेपी के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक की थी।
– इस बैठक में सभी विधायकों और सांसदों को 10-10 हजार लोगों को साथ लाने का टारगेट मिला था। वहीं मुख्यमंत्री ने विधायक अभिजीत सिंह सांगा को दोगुना टारगेट दिया था।

सांसद ने दिखाई हरी झंडी

– अभिजीत सिंह सांगा कानुपर के बिठूर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। उन्होंने रैली के लिए अपने क्षेत्र से करीब 25 हजार लोगों को इकट्‌ठा कर लिया।
– जब यह जानकारी क्षेत्र के सांसद और भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. मुरली मनोहर जोशी को मिली तो उन्होंने खुद सांगा के जुलूस को हरी झंडी दिखाकर रैली स्थल के लिए रवाना किया।

पीएम ने थपथपाई पीठ

– विधायक सांगा ने कहा कि जब सीएम योगी से टारगेट मिला तो मैंने इसे स्वीकार कर लिया। 25 हजार समर्थकों के साथ कमर्शियल ग्राउंड से जुलूस के रूप में निकलकर निराला नगर रेलवे ग्राउंड पहुंचे।
– बता दें, इस जुलूस में शामिल लोगों के हाथों में तख्तियां थीं, जिन पर पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील के संदेश लिखे गए थे। ये लोग मोदी है तो मुमकिन है जैसे नारे लगा रहे थे।
– बहरहाल, रैली खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिजीत सिंह सांगा से मुलाकात की और बेहतर कार्य करने के लिए उनकी पीठ थपथपाई।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kanpur UP News In Hindi CM Yogi Gave Target To MLA Abhijeet Singh Sanga For PM Modi Rally


Kanpur UP News In Hindi CM Yogi Gave Target To MLA Abhijeet Singh Sanga For PM Modi Rally


Kanpur UP News In Hindi CM Yogi Gave Target To MLA Abhijeet Singh Sanga For PM Modi Rally

Check Also

सपा ने तीन उम्मीदवारों का किया ऐलान; आनंदसेन यादव को फैजाबाद से मिला टिकट

लखनऊ. समाजवादी पार्टी ने मंगलवार को तीन और उम्मीदवारों का ऐलान किया है। एटा से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *