ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / Haryanvi Song/साल 2018 में ये हरियाणवी गाने रहे डीजे(DJ) की शान, बॉलीवुड और पंजाबी गानों को दी बराबर की टक्कर

Haryanvi Song/साल 2018 में ये हरियाणवी गाने रहे डीजे(DJ) की शान, बॉलीवुड और पंजाबी गानों को दी बराबर की टक्कर



Haryanvi Top 10 DJ Song/पहले जश्न के मौकों पर केवल बॉलीवुड(Bollywood) गाने ही छाए रहते थे। धीरे-धीरे पंजाबी(Punjabi) गानों की एंट्री हुई और लोगों ने इन्हे काफी पसंद किया लेकिन अब बॉलीवुड और पंजाबी गानों को कुछ सालों से हरियाणवी गाने(Haryanvi Songs) काफी टक्कर दे रहे हैं। ना सिर्फ मुकाबला बल्कि हरियाणवी गानों ने अपनी एक अलग जगह भी बना ली है। आज के दौर में चाहे जश्न का कोई बड़ा मौका हो या फिर छोटा मोटा समारोह। डीजे(DJ) बजेगा तो हरियाणवी गाने बजेंगे ही…और लोग भी इन गानों पर जमकर थिरकते हैं। साल 2018 में भी कई हरियाणवी गानों की धूम मची रही। सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) के तेरी आख्यां का यो काजल से लेकर चेतक तक तो वही सारा रोला पतली कमर का से लेकर इंग्लिश मीडियम तक सभी गाने डीजे पर जमकर बजाए गए और इन गानों पर लोगों ने खूब ठुमके लगाए। आज हम साल 2018 के उन्ही खास गानों में से चुनकर वो टॉप 10 गाने लाए हैं जो आपको बेहद पसंद आएंगे और ये दावा भी है कि अगर आपने वो गाने सुने तो खुद को डांस करने से आप रोक नहीं पाएंगे।
1.हरियाणवी गाने(Haryanvi Song) चेतक(Chetak) ने 2018 में डीजे पर खूब धूम मचा कर रखी और अभी भी खूब पसंद किया जा रहा है। सपना चौधरी के इस गाने को यू ट्यूब पर 63 मिलियन बार देखा गया।

2. देसी-देसी ना बोल्या कर छोरी रे(Desi Desi Na Bola kar Chhori re) ये गाना भी 2018 में डीजे की शान बना रहा। लोगों ने इस गाने को ना सिर्फ पसंद किया बल्कि अपने फोन की रिंगटोन और कॉलर ट्यून भी बनाया।

3. तेरी आख्यां का यो काजल(Teri Aankhya ka yo kajal) सपना चौधरी का ये गाना सबसे ज्यादा पॉपुलर रहा। ये गाना साल भर डीजे का शान बना रहा। और लोगों ने जमकर इस गाने पर ठुमके लगाए।

4. Haryanvi Song सारा रोला पतली कमर का(Sara Rola Patli Kamar ka) ये गाना भी डीजे की शान रहा है। क्योंकि इस गाने को हर फंक्शन में बजता हुआ पाया गया और लोगों ने इस पर जमकर डांस भी किया।

5.करें ओल्हा क्यों(Kare Olha Kyun)हरियाणवी गानों में ये गाना टॉप पर है इस गाने को लोगों ने काफी पसंद किया।

6. तागड़ी(Tagdi) हरियाणवी सॉन्ग(Haryanvi Song) भी काफी छाया हुआ है। कई गाने आए और चले गए लेकिन ये गाना आज भी धाक बनाए हुए है।

7. ठाडा भरतार(Thada Bhartar Milga) सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) का ये गाना भी रिलीज़ के बाद से अब तक काफी हिट है और डीजे पर जमकर बजाया जाता है।

8.जेल करावगी(Jail Karawegi) इस हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) ने भी खूब सुर्खियां बंटोरी हैं। ये गाना डीजे पर खूब बजता है और लोग जमकर डांस भी करते हैं।

9. तू चीज़ लाजवाब(tu Cheez Lajawab) सपना चौधरी(Sapna Chaudhary) का ये गाना 2018 में काफी हिट रहा। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया और अपनी प्लेलिस्ट में शामिलल किया।

10. इंग्लिश मीडियम(English Medium) हरियाणवी सॉन्ग(Haryanvi Song) किसी भी शादी में जाएं तो ये गाना आपको डीजे पर बजता हुआ ज़रूर मिलेगा। ये गाना इस वक्त हिट डांस नंबर बना है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


साल 2018 में ये हरियाणवी गाने रहे डीजे(DJ) की शान

Check Also

Pan – Aadhar Link / जानें कैसे करें आधार नंबर को पैन नंबर से लिंक, ये है सही और आसान तरीका

क्या आपको इनकम टैक्स भरना है? क्या आपने आधार कार्ड को पैन नंबर से लिंक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *