ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / Holi 2019 Songs / होली के सुपरहिट बॉलीवुड गाने..जिनके बिना फीका है रंगों का त्यौहार

Holi 2019 Songs / होली के सुपरहिट बॉलीवुड गाने..जिनके बिना फीका है रंगों का त्यौहार



नई दिल्ली. होली (Holi) का त्यौहार यानि मस्ती का त्यौहार..जिसमें होता है सिर्फ अच्छा खाना और अच्छा गाना। यही तो पहचान है होली की। ये रंगों का पर्व तो है ही, साथ ही इसमें होती है खूब मस्ती और खूब धमाल वो भी गानों की थाप पर। 20 मार्च यानि कि बुधवार कोहोलिका दहन के बाद आज यानि गुरूवार को खेला जा रहा है रंगों का ये प्यार भरा त्यौहार। लेकिनहोली का मतलब केवल एक दूसरे को रंग लगाना ही नहीं है बल्कि ये पर्व है नाच गाकर खूब जश्न मनाने का है। लिहाज़ा अगर आपढूंढ रहे हैं होली के वो खास गाने जो होली की खुशियों को दुगना कर देंगे। तो ऐसे खास गाने हम आपके लिए लाए हैं..कहते हैं ओल्ड इज़ गोल्ड लिहाज़ा हम होली के वो खास पुराने गाने (Holi Songs) लेकर आए हैं जो सालों सालों से होली के मौके पर खूब सुने जाते हैं…ये गाने आपके होली सेलिब्रेशन में चार चांद लगा देंगे।
ये हैं होली के लिए स्पेशल ट्रेन, irctc.co.in पर बुक करा सकते हैं टिकट

होली गाने (Holi DJ Song)

2.जोगी जी (Jogi Ji Dheere Dheere Son Holi 2019 Song) …नदियां के पार मूवी के इस गाने को होली स्पेशल ट्रैक में शामिल नहीं किया तो फिर क्या किया। ये एवरग्रीन होली स्पेशल गाना जब आप बजाएंगे तो ठुमके बिना कोई नहीं रह पाएगा।

3.आज ना छोड़ेंगे (Aaj Na Chhodenge Holi 2019 Song)..राजेश खन्ना और आशा पारेश पर फिल्माया गया ये होली स्पेशल सॉन्ग सभी का पसंदीदा है। होली के मौके पर इस गाने पर खूब डांस कर सकते हैं।

4.अरे जा रे हट नटखट (Are Ja Re Hat Natkhat Holi 2019 Song) ..ये बेहद पुरानी नवरंग मूवी का बेहद पुराना गाना है जो होली के मौके पर जरूर बजाया ही जाता है। इस गाने को सुनकर वाकई महसूस होता है ओल्ड इज़ गोल्ड।

5.होली आई रे कन्हाई (Holi Aayi Re Kanhai Holi 2019 Song)…मदर इंडिया फिल्म एक एपिक मूवी है। और इस फिल्म का ये होली गाना हर बार होली सेलिब्रेशन में चार चांद लगाता है। अगर पुराने गाने सुनने के हैं शौकीन तो इस गाने को ज़रूर सुनें।

Happy Holi in Advance 2019 / होली में 2 दिन बाकी, अपनों को कुछ ऐसे कहें Happy Holi, भेजें ये होली शायरी

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


होली के सुपरहिट बॉलीवुड गाने

Check Also

LIC Kanyadaan Policy / LIC कन्यादान पॉलिसी में रोज़ाना 121 रूपए की करें बचत और पाएं 27 लाख रूपए

नई दिल्ली. बेटी के जन्म के साथ ही एक पिता को उसके बेहतर फ्यूचर की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *