ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / शिक्षा / Indian Coast Guard ने असिस्टेंट कमान्डेंट के पदों पर निकाली वेकेंसी

Indian Coast Guard ने असिस्टेंट कमान्डेंट के पदों पर निकाली वेकेंसी



Indian Coast Guard Sarkari Naukri 2018: इंडियन कोस्ट गार्ड में असिस्टेंट कमान्डेंट के पदों पर सरकारी नौकरी निकली है। जिनके लिए भर्ती प्रक्रिया 18 नवंबर से 30 नवंबर तक चलेगी। अगर आप भी इन पदों के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आवेदन कर सकते हैं लेकिन अप्लाई करने से पहले निर्धारित योग्यताओं और मानदंडों की जानकारी ज़रूर ले लें। वही इंडियन कोस्ट गार्ड की ऑफिशियल वेबसाइट पर पूरी जानकारी आप हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा हम भी आपको अधिकारिक विज्ञापन का लिंक उपलब्ध करवाने के साथ-साथ इन पदों से संबंधित कुछ जानकारियां दे रहे हैं जो आपके लिए काम की साबित हो सकती है। आवेदन पत्र में कोई त्रुटि ना हो लिहाज़ा संबंधित जानकारियां ध्यान से पढ़ें। आवेदन के लिए केवल 12 दिन ही दिए गए हैं लिहाज़ा देरी ना करें
पद का नाम और संख्या
इंडियन कोस्ट गार्ड ने असिस्टेंट कमान्डेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। जनरल ड्यूटी, जनरल ड्यूटी(एसएसए), कमर्शियल पायलट एंट्री, लॉ कैटेेगरी में वेकेंसी हैं। हालांकि कितनों पदों पर भर्ती निकाली गई है। इसकी जानकारी नहीं दी गई है।
शैक्षिक योग्यता
इन पदों पर भर्ती के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता ग्रेजुएशन निर्धारित की गई है। लेकिन हर कैटेगरी के लिए शैक्षिक योग्यता अलग-अलग है। जिसकी जानकारी अधिकारिक विज्ञापन से लें।
आयु सीमा
हर कैटेगरी के लिए अलग-अलग आयु सीमा निर्धारित हैं। लिहाज़ा अधिकारिक विज्ञापन पर जाकर ही इसकी जानकारी विस्तार से लें। जिसका लिंक नीचे दिया गया है।
कैसे करें आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया 18 नवंबर से 30 नवंबर तक चलेगा और आवेदन ऑनलाइन ही किए जा सकेंगे। आवेदन करने की पूरी प्रक्रिया अधिकारिक विज्ञापन पर दी गई है।
चयन प्रक्रिया
इन पदों पर अभ्यर्थियों का चयन प्रीलीमनरी , मुख्य परीक्षा, स्वास्थ्य परीक्षण और दस्तावेज़ों के सत्यापन केे आधार पर होगा।

अधिकारिक विज्ञापन के लिए यहां क्लिक करें

अन्य सरकारी नौकरी के लिए यहां क्लिक करें

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Indian Coast Guard ने असिस्टेंट कमान्डेंट के पदों पर निकाली वेकेंसी

Check Also

Sarkari result: राजस्थान हाईकोर्ट ने सिविल जज पीसीएस परीक्षा का फाइनल रिज़ल्ट किया जारी

Sarkari Result: राजस्थान हाईकोर्ट ने सिविल जज पीसीएस परीक्षा का फाइनल रिज़ल्ट जारी कर दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *