ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / INDvsAUS/ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर बोला- मयंक ने तिहरा शतक वेटर्स के खिलाफ लगाया था; मयंक ने दिया बल्ले से जवाब

INDvsAUS/ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटर बोला- मयंक ने तिहरा शतक वेटर्स के खिलाफ लगाया था; मयंक ने दिया बल्ले से जवाब



मेलबर्न. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट और बदतमीजी का रिश्ता नया नहीं है। इस बार भी कुछ नया नहीं हुआ। टीम इंडिया ने मेलबर्न के एमसीजी स्टेडियम (3rd Test Australia vs India) में खेले जा रहे इस मैच में दो नए ओपनर्स को उतारा। यह फैसला काफी हद तक कारगर साबित हुआ। मयंक अग्रवाल (Mayank agarwal) और हनुमा विहारी (hanuma vihari) ने पहले विकेट के लिए साझेदारी तो 40 रन की ही की लेकिन नई बॉल की चमक को उन्होंने उतार दिया। मैच के पहले ऑस्ट्रेलिया के दो पूर्व दिग्गजों ने मयंक अग्रवाल का मजाक उड़ाया। कैरी ओकीफ ने कहा- मयंक ने रणजी ट्रॉफी में जो ट्रिपल सेंचुरी लगाई थी वो कैंटीन में काम करने वालों और वेटर्स के खिलाफ थी। मार्क वॉ ने भी मयंक को लेकर जो कहा उसे अच्छा कमेंट नहीं कहा जा सकता। बहरहाल, मयंक ने इन लोगों को बल्ले से शानदार जवाब दिया।

क्या कहा ओकीफ और वॉ ने?
मयंक के पारी शुरू करने से पहले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट प्लेयर कैरी ओकीफ ने कहा- पता नहीं भारत ने उन्हें क्यों चुना। वो रणजी ट्रॉफी में ट्रिपल सेंचुरी लगा चुके हैं। मुझे लगता है कि वो शतक उन्होंने कैंटीन में काम करने वालों और वहां के वेटर्स के खिलाफ ही लगाया होगा। मार्क वॉ महान प्लेयर हैं। लेकिन, बदजुबानी में वो भी पीछे नहीं रहे। मार्क ने कहा- भारत में अगर आप 50 के एवरेज से रन बनाते हैं तो वो दरअसल, 40 का ही होता है।

और मयंक का जवाब
अपनी पारी के बाद मयंक ने मीडिया से बातचीत की थी लेकिन वो विवादित बयानों वाले सवाल से बचकर निकल गए। हालांकि, ट्विटर पर फैन्स ने ऑस्ट्रेलिया के इन दो पूर्व दिग्गजों की जमकर खबर ली। कुछ यूजर्स ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई बहुत हल्की हरकतों से हंसाने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने कहा कि ये नस्लीय टिप्पणी हैं। बता दें कि अपने डेब्यू टेस्ट में मयंक ने इन तमाम आलोचनाओं का जवाब अपने बैट से दिया और 76 रन की बेहतरीन पारी खेली। उनकी पारी में आक्रमकता और रक्षण का शानदार मिश्रण देखने को मिला। इसकी तारीफ मार्क वॉ के भाई स्टीव वॉ ने भी की थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अपने डेब्यू टेस्ट में मयंक ने इन तमाम आलोचनाओं का जवाब अपने बैट से दिया और 76 रन की बेहतरीन पारी खेली।



Check Also

Holi 2019 Shayari / इस होली अपनों को भेजें ये शानदार शायरी और कहें हैप्पी होली

Happy Holi Shayari 2019: होली का त्योहार दहलीज पर है। और ऐसा कौन होगा जिसे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *