ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / खेल / RR Vs RCB Playing 11 / आज ये हो सकती हैं आरआर vs आरसीबी की प्लेइंग 11

RR Vs RCB Playing 11 / आज ये हो सकती हैं आरआर vs आरसीबी की प्लेइंग 11



जयपुर. आईपीएल 2019 सीजन 12 यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2019 में 2 अप्रैल मंगलवार को एक अहम मैच खेला जाने वाला है। जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स (RR) की मेहमान होगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (RCB)। एक तरफ अगर विराट कोहली (Virat Kohli) होंगे तो दुसरी तरफ अजिंक्य रहाणे। दोनों टीमें शानदार हैं और इसीलिए ये उम्मीद करनी चाहिए कि मुकाबला कांटे का होगा। तैयारी भी इसके लिए की जा रही है। विराट कोहली की दिक्कत ये है कि उनकी बैटिंग को लेकर पहले से परेशानियां थीं अब गेंदबाजी भी पिछले मैच में बुरी तरह फ्लॉप रही और इसका असर फील्डिंग पर भी पड़ा।

IPL Live Streaming RR Vs RCB / जानिए कब-कहां और किस वक्त होगा मैच? किस चैनल पर देख सकेंगे मुकाबला और कहां होगी Live Streaming

आरआर vs आरसीबी प्लेइंग 11 (RR vs RCB Playing 11)

विराट और एबी. डिविलियर्स कुछ खास नहीं कर पाए हैं तो हेटमायर और शिवम दुबे भी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे। युजवेंद्र चहल और उमेश यादव टुकड़ों में अच्छी गेंदबाजी कर पाए हैं लेकिन ये टीम को जिताने के लिए काफी नहीं। दूसरी तरफ, राजस्थान भले ही चेन्नई से हार गई हो लेकिन उसकी टीम ने बेहतरीन क्रिकेट खेला। बहरहाल, हम आपको बता रहे हैं कि आर और आरसीबी के इस मैच के लिए दोनों टीमें (RR vs RCB Playing XI) आखिर क्या हो सकती हैं।

और ये हो सकती है रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम (RCB Playing XI)

विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, पार्थिव पटेल (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमेयर, शिवम दुबे, उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज, मोइन अली, कॉलिन डी ग्रांडहोम और नवदीप सैनी

और ये हो सकती है राजस्थान रॉयल्स की प्लेइंग 11 (RR Playing XI)

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), कृष्णप्पा गौतम, संजू सैमसन, श्रेयस गोपाल, राहुल त्रिपाठी, बेन स्टोक्स, स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, जोफ्रा आर्चर, धवल कुलकर्णी और वरुण एरॉन।

RR vs RCB Live Score / यहां जानिए आरआर बनाम आरसीबी के मैच का लाइव क्रिकेट स्कोर

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आज ये हो सकती हैं आरआर vs आरसीबी की प्लेइंग 11

Check Also

टी-20 वर्ल्ड कप विवाद के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहती थीं हरमनप्रीत कौर

नई दिल्ली. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने पिछले साल वेस्टइंडीज में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *