ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / शिक्षा / Sarkari result: UPPCL ने स्टेनोग्राफर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर रिज़ल्ट किया जारी

Sarkari result: UPPCL ने स्टेनोग्राफर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर रिज़ल्ट किया जारी



UPPCL Sarkari Result: उत्तर प्रदेश पावर कोरपोरेशन लिमिटेड ने स्टेनोग्राफर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर परीक्षा का रिज़ल्ट जारी कर दिया है। अगर आपने ये परीक्षा दी थी तो अब आप परीक्षा परिणाम चेक कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया दिसंबर, 2017 में शुरू हुई थी जिसके बाद अगस्त और सितंबर महीने में परीक्षा का आयोजन हुआ था। जिनके नतीजों का ऐलान अब कर दिया गया है। आपको बता दें कि स्टेनोग्राफर के कुल 2, 523 पद और ऑफिस असिस्टेंट के 30 पदों पर ये भर्ती निकाली गई थी। जिनके लिए ग्रेजुएट अभ्यर्थियों ने अप्लाई किया था। वही अब स्टेनोग्राफर के पदों पर स्किल टेस्ट की तारीख तय नहीं है, तारीख तय होने के बाद इसकी जानकारी एसएमएस या मेल के ज़रिए दी जाएगी। वही ऑफिस असिस्टेंट की बात करें तो इन पदों के लिए स्किल टेस्ट लखनऊ में आयोजित होगा जिसकी तारीख की जानकारी भी बाद में ही तय की जाएगी। अगर अब तक आपने अपना रिज़ल्ट चेक नहीं किया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि रिज़ल्ट कैसे चेक करे

ऐसे डाउनलोड करें रिज़ल्ट
दोनों ही पदों का रिज़ल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर डिक्लेयर कर दिया गया है। लेकिन हम आपको रिज़ल्ट चेक करने का शॉर्टकट बता रहे हैं। हम आपको नीचे रिज़ल्ट पेज का सीधा लिंक उपलब्ध करवा रहे हैं जिससे आप रिज़ल्ट जल्द से जल्द चेक कर पाएंगे।

हडबड़ाएं नहीं, रखें संयम
रिज़ल्ट जारी हो चुका है लिहाज़ा हड़बड़ाएं नहीं, बल्कि संयम बनाए रखें। रिज़ल्ट देखने की उत्सुकता में कोई हड़बड़ी न करें। इससे साइट हैंग होने की संभावना बढ़ जाती है।

स्टेनोग्राफर का रिज़ल्ट जानने के लिए क्लिक करें

ऑफिस असिस्टेंट का रिज़ल्ट जानने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य रिज़ल्ट जानने के लिए यहां क्लिक करें

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


UPPCL ने स्टेनोग्राफर और ऑफिस असिस्टेंट के पदों पर रिज़ल्ट किया जारी

Check Also

आरआरबी ने असिस्टेंट लोको पायलट और टेक्नीशियन के पदों पर फर्स्ट स्टेज सीबीटी का रिज़ल्ट किया रद्द

रेलवे भर्ती बोर्ड(RRB) ने ग्रुप सी एएलपी और टेक्नीशियन के पदों पर जारी रिज़ल्ट को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *