ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / Simmba Audience Review: सिम्बा देखकर बोले दर्शक- ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी

Simmba Audience Review: सिम्बा देखकर बोले दर्शक- ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी



मुंबई. रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर सिम्बा शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म समीक्षकों ने रोहित शेट्टी की इस फिल्म की तारीफ की है। लेकिन, असली समीक्षक तो दर्शक ही होते हैं जो थिएटर में जाकर फिल्म की परख करते हैं (simmba movie review) और फिर रिएक्शन देते हैं। रणवीर सिंह (ranveer singh) और सारा अली खान (sara ali khan simba movie) की जोड़ी को दर्शकों ने पर्दे पर बहुत पसंद किया है। सारा अली खान की यह सिर्फ दूसरी मूवी है लेकिन दर्शकों ने केदारनाथ की बजाए सिम्बा में उनके काम को सराहा है। जानते हैं सोशल मीडिया पर दर्शक सिम्बा पर क्या रिएक्शन दे रहे हैं।

क्या कहा दर्शकों ने
भार्गव कालिता नाम के एक यूजर ने कहा- मुझे यह फिल्म बहुत पसंद आई। फिल्म में भरपूर एक्शन के साथ कुछ इमोश्नल सीन भी हैं। मैं इस फिल्म को 10 में से पूरे 10 नंबर देता हूं। भार्गव के अलावा भी कई दर्शकों ने इसी प्रकार की प्रतिक्रिया दी है।

अजय की एंट्री पसंद
एक और यूजर अदिति रावल ने फिल्म में अजय देवगन के एंट्री सीन को पसंद किया। कहा- मैं तो सिम्बा को एक बार और देखूंगी। मुझे सिर्फ फिल्म में अजय देवगन की एंट्री वाला सीन देखना है। मुझे यह सीन बहुत पसंद आया।

एक और यूजर माधुरी प्रभू ने कहा- मुझे याद नहीं आता आखिरी बार इतनी मनोरंजन वाली फिल्म कब देखी थी। यह रोल सिर्फ रणवीर के लिए बना था।

सादिक ने लिखा- अभी सिम्बा देखी। यह पैसा वसूल और इस साल की बेट्स मूवी है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रणवीर सिंह और सारा अली खान स्टारर सिम्बा शुक्रवार को रिलीज हो गई।



Check Also

Human Rightes Day : जानें क्यो 10 दिसंबर को मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस

10 दिसंबर का दिन भी इतिहास के पन्नों में बेहद खास है। क्योंकि ये दिन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *