ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राशिफल / Tarot Rashifal: सोमवार को मेष राशि वाले लोगों को बिजनेस में मिल सकती है सफलता, वृषभ राशि वालों को इन्वेस्टमेंट में हो सकता फायदा

Tarot Rashifal: सोमवार को मेष राशि वाले लोगों को बिजनेस में मिल सकती है सफलता, वृषभ राशि वालों को इन्वेस्टमेंट में हो सकता फायदा



रिलिजन डेस्क। सोमवार, 15 अप्रैल को टैरो राशिफल के मुताबिक कुछ राशि वालों के दिन अच्छा रहेगा, वहीं कुछ राशि वालों को निराशा हाथ लग सकती है। सप्ताह के पहला दिन कुछ लोगों को फायदा दिला सकता है। मेष राशि वालों को बिजनेस में सफलता मिल सकती है, वहीं वृषभ राशि वालों को इन्वेस्टमेंट में फायदा हो सकता है। आपके लिए कैसा रहेगा सोमवार जानिए टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से।

मेष- Three of Wands
कार्ड के अनुसार आज आपके व्यापार में सफल होने के योग हैं, फायदा होगा। पार्टनरशिप बिजनेस ज्यादा फायदेमंद है अगर आप नया पार्टनरशिप बिजनेस शुरू करना चाहते हैं तो अति शुभ समय रहेगा। अपनों का सहयोग होगा। पार्टनर के साथ संबंधों में मजबूती होगी। सफ़लता हासिल होगी यह कार्ड का दावा है।
लकी कलर- पीला, लकी नंबर– 7

वृष- Seven of Pentacles
कार्ड के अनुसार आज आपके पुराने कामों के असेसमेंट का है। कोई नए प्रयोग से आपको सुख मिलेगा। अपनी टीम का सहयोग लें। आपका कठिन परिश्रम आपको नए आयाम पर पहुंचाएगा। इन्वेस्टमेंट में फायदा होगा।
लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 2

मिथुन- Page of Wands
कार्ड के अनुसार आज आपको प्रकति से जुड़े कार्य करने की सलाह दी जाती है। जिसमें आपको सफलता प्राप्त हो सकती है। आज नए अवसरों के भी आपको मिलने के योग हैं, जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। आप पूरे जोश में रहें, नए विचारों के अविष्कार आपको सफलता दिलाएंगे।
लकी कलर- आसमानी, नंबर– 5

कर्क- Ace of Swords
आज आप खुद को भावनात्मक रूप से बेहद मजबूत महसूस करोगे। जिससे आपके रिश्ते में भी मजबूती आएगी। आप कुछ जगहों पर बहादुर साबित हो सकते हो। कार्य स्थल पर सफलता मिलेगी। अपने प्रयास सही दिशा में जारी रखें।
लकी कलर– गहरा हरा, लकी नंबर– 8

सिंह- Judgment
कार्ड के अनुसार आज का दिन आपके पुराने कामों के आकंलन का है। प्रकृति के अनुरूप व्यवहार व कार्य करना आपको भविष्य में सफलता दिलाएगा। समय की अनुकूलता का आभास होगा। परिजनों के सहयोग से कोई बड़ा काम हो सकता है। जमीन ज़ायदाद से सम्बंधित मामले आज सुलझ सकते हैं। न्याय पक्ष मजबूत होगा।
लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर -3

कन्या- King of Wands
कार्ड के अनुसार अधिकार पूर्वक निर्णय लेने और काम करने का समय है। कार्य में उत्साह रखें, आपका कार्य के प्रति उत्साह आपको सफलता के करीब लाएगा। आप लीडर के रूप में अपनी टीम से काम करवा सकते हैं। आपकी मेहनत के बदले आपको पुरुस्कार भी मिल सकता है। किसी भी बात में पीछे ना रहें।
लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 4

तुला- Justice
आज आपको अपने पुराने कामों का आंकलन करना होगा। फैसले लेने के पहले सोचें। किसी भी निर्णायक स्थिति में पहुचने के पहले सारे पहलुओं पर गौर करें। अपने कामों को बैलेंस कर के चलें। धार्मिक कामों में अपनी रूचि रखें और अपने से बड़ों का आदर करें, यह कार्ड की सलाह है।
लकी कलर – बादामी, लकी नंबर – 10

वृश्चिक- The Hermit
कार्ड के अनुसार आज आपको अपने अंदर जागरुकता लानी होगी। यह समय है फिर से वापसी करने का। आपकी आत्मशक्ति को पहचानना होगा। कोई भी कार्य करने से पहले सावधनी बरतनी होगी। निर्णय की स्थिति में विवेक से काम लेना होगा।
लकी कलर – नारंगी, लकी नंबर – 7

धनु- The High Priestess
आध्यात्मिक रुझान आज आपका दिन बनाएगा। कुछ नई सीख मील सकती है। किसी धार्मिक यात्रा या कार्यक्रम में शामिल होने का मौका मिलेगा।
लकी कलर – गुलाबी, लकी नंबर – 1

मकर- Two of Swords
कार्ड के अनुसार आज के दिन अनिश्चितता की स्थति बनी रहेगी। अनिश्चितता औऱ अनिर्णय की स्थिति का सामना करना होगा। मन को शांत रखें और आज कोई महत्वपूर्ण निर्णय ना लें। आपके लिए कार्ड का संदेश है कि दिमाग नहीं अपने दिल की सुनें और आगे बढें, सफलता मिलेगी।
लकी कलर- हरा, लकी नंबर – 4

कुम्भ- Nine of Swords
आज आप शारिरीक रूप से किसी बीमारी की चपेट में आ सकते हो, सतर्क रहें। आप आस-पास उजड़ा हुआ, खत्म-सा महसूस करेंगे। अपनों से व्यवहार अच्छा रखें, क्रूरता जैसे भाव आपके रिश्ते खराब कर सकते हैं। आप अपनों को संदेह की नजर से ना देखें यह कार्ड की सलाह है।
लकी कलर:- नेवी ब्लू,लकी नंबर:-3

मीन- The Hierophant
आज आप जीवन की जिम्मेदारियों को बेहतर तरीके से निभा पाएँगे। आप दयावान होंगे। सामाजिक गतिविधियों की ओर आपका रुझान बढ़ेगा। किसी बड़े या गुरुजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आप हमेशा उनसे इंस्पायर्ड रहेंगे। अपनी गलती होने पर माफी मांगने में आप बिलकुल भी संकोच नही करेंगे।
लकी कलर – लाल, लकी नंबर – 3

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tarot horoscope of 15 April, Tarot horoscope on Monday, Daily tarot horoscope

Check Also

13 Apr 2019: आज के ग्रह-नक्षत्रों से जानिए किस तरह बीतेगा कुंभ राशि वालों का दिन

आज का कुंभ राशिफल (13 Apr 2019) | Aaj ka Kumbh rashifal: कुंभ राशि होने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *