ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राशिफल / Tarot Rashifal: 16 अप्रैल को मेष राशि वालों के लिए यात्रा या नए काम की शुरुआत का दिन, वृष राशि वालों को आ सकती है काम में कुछ रुकावटें, मिथुन राशि वालों के लिए टीम वर्क से सफलता का योग

Tarot Rashifal: 16 अप्रैल को मेष राशि वालों के लिए यात्रा या नए काम की शुरुआत का दिन, वृष राशि वालों को आ सकती है काम में कुछ रुकावटें, मिथुन राशि वालों के लिए टीम वर्क से सफलता का योग



रिलिजन डेस्क. मंगलवार, 16 अप्रैल को टैरो कार्ड्स का इशारा है कि 12 में से 9 राशियों के लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है। कुछ नई शुरुआत के लिए दिन काफी अनुकूल रहेगा। परिवार, टीम और दोस्तों का साथ मिलेगा। मेष राशि वालों के लिए यात्रा या नए काम की शुरुआत का दिन, वृष राशि वालों को आ सकती है काम में कुछ रुकावटें, मिथुन राशि वालों के लिए टीम वर्क से सफलता का योग। आपके लिए कैसा रहेगा दिन जानिए टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से।

मेष – Eight of Wands

आज यात्रा के योग बन सकते हैं, जो कि शुभ रहेगी। नए कार्य की शुरुआत भी हो सकती है। आज का दिन आपके लिए काफी प्रगतिशील होगा, सफलता निश्चित है। जीवन साथी के प्रति आपका प्रेम बढ़ेगा।

लकी कलर – पीला, लकी नंबर – 2

वृष – The Chariot

काम मे बाधा आ सकती है। कुछ अव्यवस्थाओं के चलते आपको काम रोकने का मन होगा लेकिन आप काम करते रहें। अपने आप को निर्णायक स्थिति में लाएं। कार्ड की सलाह है अपने आप को सकारात्मक रखें।

लकी कलर – सफेद, लकी नंबर – 10

मिथुन – Three of Pentacles

आप अपनों को कार्य मे सहयोग करें। टीम वर्क से आपको उत्साह और ऊर्जा मिलेगी। अपनी क्षमता को पहचानें, आपके प्रयास असफल नहीं होंगे। जल्द ही नए कार्यक्रम की योजनाओं पर भी काम शुरू हो जाएगा।

लकी कलर – आसमानी, लकी नंबर – 1

कर्क – The Emperor

आज आपके लिए कठोर निर्णय लेने का समय है। कोई ऐसी ठोस योजना बनाने का समय है जो आपके भविष्य के लिए जरूरी साबित हो सकती है। आपको अपने अधिकारों को ठीक से समझते हुए उनका उपयोग करना होगा।

लकी कलर:- ग्रे लकी नंबर:-3

सिंह – Three of Swords

आज आपको ऐसा कोई नुकसान हो सकता है, जिसका आपको पहले से अनुमान था। मन को शांत रखें, समय के साथ साथ सब समाधान मिलेगा। काम और रिश्तों के बीच संतुलन बनाए रखें।

लकी कलर – क्रीम, लकी नंबर – 4

कन्या – The Star

समय आपके अनुकूल है। भाग्य का साथ मिलेगा। एक बेहतर दिन की शुरुआत कर सकते हैं। आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी, किसी धार्मिक कार्य या आयोजन का मौका मिलेगा।

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 2

तुला – Page of Pentacles

दिन आपके लिए नए उत्साह से भरा होगा। ज्यादा से ज्यादा रचनात्मक रहें। नई कार्यशैली आपको नए परिणाम दिलवाएगी। आप आज कोई नया कार्य भी शुरु कर सकते हैं।

लकी कलर – गुलाबी , लकी नंबर – 1

वृश्चिक – Knight of Cups

आपसी रिश्तों से आपको एक नई ऊर्जा मिलेगी। ये आपके कार्य को नई ऊंचाई तो देगा लेकिन आपके कार्य को थोड़ा प्रभावित भी करेगा, इस हेतु सतर्क रहें। काम और व्यक्तिगत जीवन मे कमिटमेंट करने के पहले सोचें।

लकी कलर – गुलाबी, लकी नंबर – 4

धनु – Queen of Cups

आज का दिन रोमांस में गुजरेगा, आप किसी का भी दिल ना दुःखाएं। आप नई ऊर्जा से भरे हुए होंगे। कार्ड की सलाह है अपनों को भी खुश रखें। काम को लेकर आपका उत्साह, आपको सफलता के करीब ला देगा।

लकी कलर:-नीला, लकी नंबर:-3

मकर – The Sun

जीवन मे प्रकाश की ओर जा रहे हैं। सफलता नजदीक है। आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा और आप काफ़ी संतुष्ट भी होंगे। कार्ड की सलाह है खुश रहिए और अपनों को खुश रखिए।

लकी कलर – गोल्डन, लकी नंबर – 10

कुम्भ – Ten of Wands

आज आपको किसी काम में असफलता मिल सकती है। नुकसान हो सकता है। मजबूत इच्छा शक्ति आपको फिर से उसी स्थिति में लाकर खड़ा कर देगी। शरीर में कोई दर्द हो सकता है, स्वास्थ्य बिगड़ने के योग हैं।

लकी कलर – नीला, लकी नंबर – 7

मीन – Five of Cups

मन की शक्ति को मजबूत करें। नुकसान होने के योग हैं, नुकसान का ज्यादा दुःख ना मनाएं, भरपाई के पूरे योग हैं। शादी संबंधित बाधा से छुटकारा मिल सकता है या पति-पत्नी के रिश्तों में अगर दरार है, तो दूर हो सकती है।

लकी कलर:- पिंक,लकी नंबर:-0

एस्ट्रो भूमि से पाइए अपनी समस्याओं का समाधान फ्री में

अगर आप टैरो कार्ड रीडर भूमिका कलम से अपनी किसी समस्या का समाधान चाहते हैं तो अपनी समस्या और बताया गया डिटेल इस ईमेल आईडी पर भेज दें। आपको 48 घंटों के भीतर जवाब भेजा जाएगा।

1. अपना पूरा नाम। 2. शहर का नाम। 3. अपनी कोई एक समस्या (अगर वाइस नोट में हो तो ज्यादा बेहतर) और अपना ईमेल आईडी व फोन नंबर।

इस ई-मेल पर भेजें –astrobhoomi10@gmail.com

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Daily tarot horoscope in hindi aaj ka tarot rashifal for 16th April 2019 Tuesday

Check Also

Mesh Rashi: जानिए मेष राशि के लिए कैसी है ग्रहों की स्थिति आज 21 Apr 2019 को

मेष राशिफल (21 Apr 2019) | Aaj ka Mesh rashifal: मेष राशि वालों आज आप …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *