ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / ताजा समाचार / Trailer Launch: The Accidental Prime Minister का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म में दिखेगी पर्दे के पीछे की असली कहानी

Trailer Launch: The Accidental Prime Minister का ट्रेलर रिलीज़, फिल्म में दिखेगी पर्दे के पीछे की असली कहानी



नई दिल्ली. देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने भले ही कभी अपने मुंह से कुछ ना बोला हो लेकिन उनके ऊपर लिखी गई किताब ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ जब प्रकाशित हुई तो काफी कुछ कह गई थी। वहीं अब वो किताब फिल्म का रूप ले चुकी है और रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है। गुरूवार को फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है जो काफी दमदार नज़र आ रहा है। फिल्न में मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं और वो इस रोल में बखूबी जचे हैं। मनमोहन सिंह की तरह दिखने से लेकर उनके चलने और बोलने तक का स्टाइल अनुपम खेर ने बिल्कुल सटीक कॉपी किया है। कुल मिलाकर वो इस रोल के लिए हर तरह से लायक नज़र आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय खन्ना का रोल भी काफी अहम लग रहा है। ट्रेलर का पहला डायलॉग ही इस फिल्म को लेकर आपकी दिलचस्पी और भी बढ़ा देगा। यहां देखें ट्रेलर की एक झलक।

फिल्म में दिखेगी पर्दे के पीछे की कहानी
खास बात ये है कि इस फिल्म में पर्दे के पीछे की पूरी कहानी दिखाई देगी। न्यूक्लियर डील को लेकर यूपीए सरकार के दौरान जो घमासान मचा था उसकी पूरी असल कहानी इस फिल्म में दिखाई देगी। आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार रहे संजय बारू ने मनमोहन सिंह पर ये किताब लिखी थी जिसके बाद अब हंसल मेहता ने इस किताब पर आधारित फिल्म का निर्माण किया है। फिल्म में सोनिया गांधी का रोल जर्मनी अभिनेत्री सुजैन बर्नर्ट ने निभाया है जो इस रोल में पूरी तरह फबी हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के ऊपर बनी है ये फिल्म

Check Also

2019 लोकसभा चुनाव में 2.1 करोड़ महिलाएं नहीं दे पाएंगी वोट: रिपोर्ट

लोकसभा चुनाव 2019 कई नए रिकॉर्ड बनाने वाला है। इतिहास में पहली बार महिला मतदाताओं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *