Tuesday , December 10 2019, 7:14 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / पंजाब / अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर खुला फूड प्लाजा

अंबाला कैंट रेलवे स्टेशन पर खुला फूड प्लाजा

अंबाला
रेलगाड़ियों में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशी वाली खबर है। अब से अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को मनपसन्द और स्वादिष्ट खाना मिलेगा , क्योंकि यात्रियों की सुविधा के लिए मंगलवार से छावनी रेलवे स्टेशन पर एक फूड प्लाजा का उद्घाटन कर दिया गया है। इस फूड प्लाजा का उद्घाटन राज्य सभा सांसद कुमारी शैलजा, अंबाला के सांसद रतनलाल कटारिया और रेलवे के जीएम एम एके पुथिया ने किया। इस प्लाजा के उद्घाटन के बाद उम्मीदें जताई जा रही हैं कि अब यात्रियों को स्टेशन पर अक्सर बिकने वाले खराब खाने से निजात मिलेगी।

इसके साथ ही छावनी रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के आराम के लिए बनाये गए नये वेटिंग रूम का उद्घाटन भी किया गया। अपग्रेड किये गए इस फ़ूड प्लाजा में अब यात्रियों शाकाहारी और मासांहारी दोनों तरह का खाना मिलेगा। उद्घाटन करने के बाद सांसद रत्न लाल कटारिया ने बताया कि यह एक अच्छी शुरुआत है। उन्होंने कहा कि सरकार की पूरी कोशिश है कि इस स्टेशन को विश्व स्तर पर विकसित किया जाये ।

विकास की राह पर चले अंबाला छावनी रेलवे स्टेशन पर उद्घाटन समारोह में पहुंची राज्य सभा सांसद कुमारी शैलजा ने अपने काल में हुए विकास कार्य भी गिनवाए । इस दौरान शैलजा ने रेलवे अधिकारीयों के सामने लंबी चौड़ी मांग रखते हुए अंबाला शहर के रेलवे स्टेशन को भी समान रूप से विकसित करने की मांग की। शैलजा ने यह भी मांग की कि अब रेलवे अधिकारीयों को इस फूड प्लाजा में बनने वाले खाने की क्वालिटी का भी विशेष रूप से ध्यान रखना चाहिए। इस दौरान शैलजा ने छावनी रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन के रूप में विकसित किये जाने की बात पर खुशी जाहिर की ।

Check Also

पंजाब में गैर कृषि उद्देश्य में नदी, नहर के पानी के इस्तेमाल पर लगेगा शुल्क

चंडीगढ़, चार दिसंबर (भाषा) पंजाब सरकार ने बुधवार को कहा कि उसने कृषि के अलावा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *