Friday , December 6 2019, 8:51 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / मनोरंजन / इलियाना डिक्रूज ने सलमान खान की इन दो फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट

इलियाना डिक्रूज ने सलमान खान की इन दो फिल्मों को कर दिया था रिजेक्ट

ऐक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज ने अपने अब तक के करियर में रणबीर कपूर से लेकर अजय देवगन और वरुण धवन जैसे स्टार्स के साथ काम किया है। लेकिन उनके फैन्स यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि क्या कभी वह सलमान खान के साथ काम करेंगी? हाल ही में इलियाना ने इसका जवाब भी दिया और जो जवाब दिया उसने सभी को चौंका दिया।

एक इंटरव्यू के दौरान इलियाना ने फैन्स द्वारा पूछे गए सवाल का ट्विटर पर जवाब देते हुए कहा कि उन्हें सलमान खान स्टारर ‘किक’ और ‘वॉन्टेड’ के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन वह किन्हीं वजहों से उन दोनों ही फिल्मों में काम नहीं कर पाईं। कहीं न कहीं इलियाना को आज भी इन फिल्मों में काम न कर पाने का मलाल है।

इलियाना की मानें, तो ‘वॉन्टेड’ में उन्हें आयशा टाकिया वाले रोल के लिए अप्रोच किया गया था। चूंकि उस वक्त उनके एग्जाम चल रहे थे इसलिए वह इस फिल्म को नहीं कर पाईं। वहीं ‘किक’ जब ऑफर हुई तो उस वक्त वह अपनी डेट्स किसी अन्य फिल्म को दे चुकी थीं। बाद में फिर जैकलीन फर्नांडिस को इस फिल्म के लिए साइन किया गया।

इलियाना के प्रफेशनल फ्रंट की बात करें, तो ‘पागलपंती’ इस शुक्रवार रिलीज हुई है, जिसे ठीकठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके अलावा वह ‘द बिग बुल’ फिल्म में नजर आएंगी।

Check Also

'दबंग 3': 'मुन्ना बदनाम हुआ' रिलीज, सलमान-वरीना के साथ प्रभुदेवा का जबरदस्त डांस

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ” के गाने ” का जब से टीजर रिलीज …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *