Tuesday , October 15 2019, 6:08 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / देश दुनिया / राष्ट्रीय / उमा भारती के भतीजे की कार से हादसा, 3 मरे

उमा भारती के भतीजे की कार से हादसा, 3 मरे

टीकमगढ़
के टीकमगढ़ जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी के पास सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक राहुल सिंह लोधी की कथित एसयूवी की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। राहुल टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से हैं और वह पूर्व केंद्रीय मंत्री के भतीजे हैं।

पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना सोमवार दोपहर करीब 3 बजे हुई और जिस एसयूवी से यह हादसा हुआ, वह कथित तौर पर बीजेपी विधायक राहुल सिंह लोधी की थी। हालांकि, विधायक लोधी ने दावा किया है कि उनकी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है। टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि मृतकों की पहचान बृजेंद्र अहिरवार (25), रवि अहिरवार (23) और मदन के रूप में हुई है। मदन ने जिला चिकित्सालय टीकमगढ़ में उपचार के दौरान दम तोड़ा, जबकि अन्य दो की मौके पर ही मौत हो गई थी। ये तीनों टीकमगढ़ जिले के निवासी थे।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताई घटना
पुलिस अधिकारी ने कहा कि हादसे के वक्त ये तीनों मोटरसाइकल पर सवार होकर टीकमगढ़ से बलदेवगढ़ की ओर जा रहे थे, जबकि एसयूवी विपरीत दिशा से आ रही थी। सुजानिया ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक राहुल सिंह लोधी की एसयूवी ने ही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि घटना के वक्त विधायक अपने वाहन में थे या नहीं।

बीजेपी विधायक बोले- मुझे ही फंसा दिया गया

एनबीटी ऑनलाइन ने इस मामले को लेकर विधायक से बात की। उन्होंने कहा, ‘मैं फुटेर गांव में था, मैं वहां से पहले निकल गया था। गाड़ी बाद में मैंने बुलवाई थी। गाड़ी ड्राइवर लेकर आ रहा था, उसका फोन आया मेरे पास कि पपावनी के पास एक मंदिर पड़ता है। यह हादसा एक मोटरसाइकल और दो ऑटो के बीच हुआ है। मेरे ड्राइवर ने उन्हें बचाने के लिए पटरी में गाड़ी उतारी थी। वह तो बगल से गाड़ी निकालकर आ गया था। उसने मुझसे कहा कि पुलिस को सूचित कर दीजिएगा। मैंने टीआई को उसी वक्त फोन लगाया और दो घंटे बाद मुझे पता चला कि मेरा ही नाम फंसा दिया गया है। हमारी गाड़ी में एक खरोंच तक नहीं है। हमने गाड़ी और ड्राइवर थाने भिजवा दिया है।’

Check Also

सेना का वॉरगेमिंग डिवेलपमेंट सेंटर होगा महू शिफ्ट

नई दिल्ली के लिए युद्ध लड़ने के नए तरीके, उनकी प्रैक्टिस और उनका अैनालेसिस करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *