Tuesday , October 15 2019, 8:56 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / ताजा समाचार / ऐक्टर का स्ट्रगल कभी खत्म नहीं होता है : अली गोनी

ऐक्टर का स्ट्रगल कभी खत्म नहीं होता है : अली गोनी

BZeba.Hasan@timesgroup.com

Bकश्मीर की वादियों में परवरिश पाने वाले अली गोनी ने बचपन से ही ऐक्टर बनने का ख्वाब देखा था। अपने स्टेटस में भी यहीं लिखते हैं कि वह पैदा ही ऐक्टर बनने के लिए हुए थे। यही ख्वाब उन्हें पहले दिल्ली लेकर गया और फिर मुम्बई। स्प्लिट्सविला से लाइम लाइट में आने वाले अली के करियर को एक नई राह बालाजी के शो ‘ये है मोहब्बतें’ ने दिखाई। इसमें रोमी भल्ला का किरदार निभाकर वह हर घर में छा गए। छह साल में छोटे पर्दे का जाना माना नाम बन चुके अली शनिवार को आई वॉश हब ब्रैंड की ओपनिंग के लिए शहर पहुंचे। इस मौके पर उन्होंने हमसे खास बातचीत की।

Bपॉकेट मनी के लिए की मॉडलिंग

Bबचपन से मुझे ऐक्टर बनना था। इसके अलावा कुछ सोचा ही नहीं कभी। स्कूल-कॉलेज में थिएटर करता था। चंडीगढ़ में पढ़ाई के बाद मैं दिल्ली गया और वहां पर मैंने ऐक्टिंग में जाने के लिए हाथ-पैर मारे। मुझे लगा कि मॉडलिंग से मुझे ऐक्टिंग में एंट्री मिल जाएगी तो मैंने मॉडलिंग शुरू कर दी। दिल्ली से मुंबई गया तो सर्वाइव करने और पॉकेट मनी के लिए मॉडलिंग की। मुंबई में रहना आसान नहीं है क्योंकि वो एक महंगा शहर है। वहां सब्र की जरूरत पड़ती है, जो मुझमें था। वरना, मेरे साथ के कई लड़के वापस अपने शहर लौट गए थे। मुझे पहला ब्रेक दो साल के कड़े स्ट्रगल के बाद मिला था। हालांकि, ऐक्टर का स्ट्रगल कभी खत्म नहीं होता बस अंदाज बदल जाता है।

B ऑडिशन देकर घर चला गया था B

दिल्ली में मुझे जब पता चला कि स्प्लिट्सविला सीजन 6 के ऑडिशन हो रहे हैं तो मैं ऑडिशन देने चला गया। इसके बाद मैं घर लौट गया और अपना फोन नंबर तक नहीं देकर आया। शो की टीम ने फेसबुक के जरिए मुझसे संपर्क करके बताया कि मेरा सिलेक्शन हो गया है। जहां तक टर्निंग पॉइंट का सवाल है तो वो बालाजी का सीरियल ये है मोहब्बतें रहा, जिसने मुझे पहचान दी। उसके बाद से मैं एकता साथ छह साल में 13 शो कर चुका हूं। फिलहाल, मैंने डेली सोप से कुछ दूरी बना ली है। लगातार शोज करके बोर होने लगा था तो अब उनसे ब्रेक लेकर नॉन फिक्शन कर रहा हूं। वेब सीरीज करने का मन है और बात भी चल रही है। इसके बाद बॉलिवुड में भी जरूर किस्मत आजमाऊंगा।

Bभारती मुझे राखी बांधती हैB

स्प्लिट्सविला के साथ अली ने बॉक्स क्रिकेट लीग, किचन चैंपियन जैसे रियलिटी शोज भी किए हैं। इन दिनों भी मेरा रियलिटी शो ‘खतरा खतरा खतरा’ चल रहा है। इन सबमें सबसे ज्यादा पॉप्युलर खतरों के खिलाड़ी हुआ, जो कुछ समय पहले ही खत्म हुआ है। सीजन 9 में मैं फाइनल तक पहुंचा। इसमें जाने से पहले मेरी नाक, गले और किडनी में स्टोन की सर्जरी हुई थीं। मैं अनफिट था लेकिन रोहित शेट्टी ने मुझे हर स्टंट के दौरान काफी प्रोत्साहित किया। जहां तक सवाल शो में लड़ाई झगड़े का है तो मेरी किसी से लड़ाई नहीं हुई। मैं लड़ाई से दूर रहने वाला इनसान हूं। वरना, बिग बॉस में चला गया होता। हर साल बुलावा आता है लेकिन मैं वो शो करना नहीं चाहता हूं। जहां तक भारती का सवाल है तो वो मेरी बहन है। वह मुझे राखी बांधती हैं।

Bशहर को देखने का मौका नहीं मिला

Bदूसरी बार शहर आए अली ने बताया कि वह करीब आठ साल पहले अपनी कजन की शादी के मौके पर लखनऊ आए थे। पहले हमारे रिश्तेदार यहां रहते थे लेकिन अब बहन भी बाहर शिफ्ट हो गई है। उस वक्त सिर्फ शादी के लिए आया था और चला गया था। इस बार भी इवेंट के लिए आया हूं तो ज्यादा शहर घूमने का मौका मिला नहीं मिलेगा लेकिन यहां का लजीज खाना खाकर जरूर जाऊंगा।

Check Also

लखनऊ में 20 केंद्रों पर पहली नवंबर से होगी धान की खरीद

योगेंद्र अवस्थी, लखनऊ जिले में एक नवंबर से शुरू होगी। इसे देखते डीएम कौशलराज शर्मा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *