ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / मध्य प्रदेश / कांग्रेस प्रदेश सचिव का आरोप – जोशी मामले में भाजयुमो नेता ने फोन पर दी धमकी

कांग्रेस प्रदेश सचिव का आरोप – जोशी मामले में भाजयुमो नेता ने फोन पर दी धमकी



इंदौर. भाजपा के उज्जैन संभाग के संगठन मंत्री प्रदीप जोशी अश्लील चैट मामले में कांग्रेस के प्रदेश सचिव राकेश सिंह को भाजयुमो के नेता ने धमकी दी है। राकेश सिंह ने मीडिया से कहा कि भाजयुमो के सुयोग शास्त्री ने शुक्रवार शाम उन्हें फोन पर धमकी दी है। राकेश के अनुसार धमकी देते हुए सुयोग ने कहा कि जोशी मामले में उसका नाम लेकर उन्होंने ठीक नहीं किया है। मामले में राकेश ने पुलिस अधिकारियों से शिकायत की बात कही है।

गौरतलब है कि 8 जुलाई को प्रदीप जोशी मामले में राकेश सिंह ने प्रेस वार्ता कर यह खुलासा किया था कि जिस लड़के से जोशी के यौन संबंध थे, उसकी 20 दिन पहले हत्या करवा दी गई है। उसके परिवार को भी गायब कर दिया गया है। उन्होंने भाजयुमो के सुयोग पर भी वारदात में शामिल होने का आरोप लगाया था। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

भाजपा ने हटा दिया था जोशी को
युवक के साथ अश्लील चैट व वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा ने उज्जैन के संभागीय संगठन मंत्री प्रदीप जोशी को पद से हटा दिया था। मप्र भाजपा द्वारा भी मामले की जांच की जा रही है। अश्लील चैटिंग व वीडियो ने भाजपा संगठन में हलचल मचा दी थी। चैट में रात को कमरे में मिलने और दौरे पर साथ चलने के साथ ही अश्लीलता भरी बातें भी हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Congress Regional Secretary charged with betraying BJYM leader, in case of Pradeep Joshi Porn chat

Check Also

दादाजी के दर्शन को पहुंचे एक लाख से ज्यादा भक्त, रात 11 बजे नीम गांव से आएगा मशाल जुलूस

खंडवा. श्री धूनीवाला आश्रम में गुरुपूर्णिमा उत्सव मंगलवार काे धूमधाम से मनाया जा रहा है। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *