Wednesday , September 18 2019, 8:27 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / ताजा समाचार / काम से छुट्टी लेकर लखनऊ आया वोट डालने : अमित मिश्रा

काम से छुट्टी लेकर लखनऊ आया वोट डालने : अमित मिश्रा

Zeba.Hasan@timesgroup.com

देश के विकास के लिए वोट करना हर नागरिक की जिम्मेदारी है। इस बात से बॉलिवुड सितारे भी इत्तेफाक रखते हैं। यही वजह है कि जहां कई नामी सितारों ने वोट के लिए लाइन लगाई। वहीं युवा कलाकारों ने भी अपनी जिम्मेदारी निभाई। ऐसे ही एक एक नाम है सिंगर अमित मिश्रा का। ‘बुलेया…’, ‘मन मा इमोशन जागे रे…’ जैसे कई हिट गाने देने वाले अमित इन दिनों कई बड़ी फिल्मों और वेबसीरीज में प्लेबैक के साथ स्टूडियो सेशन में बिजी हैं। इसके बावजूद वह अपना वोट डालने के लिए खासतौर पर सोमवार को लखनऊ पहुंचे।

Bवोट हमारी जिम्मेदारी है

Bवीआईपी रोड स्थित स्नेहनगर में रहने वाले अमित कहते हैं कि यह इत्तेफाक था कि कुछ दिन पहले पापा भी मुंबई आए थे। हमने पहले से तय कर रखा था कि पांच को लखनऊ के लिए फ्लाइट पकड़ेंगे। पिछले चुनाव में भी मैं वोट देने आया था। मुझे लगता है कि करियर बनाने में हम व्यस्त जरूर रहते हैं लेकिन इलेक्शन के एक दिन हमें अपनी जिम्मेदारी को नहीं भूलना चाहिए। देश के लिए वोट करना हमारी जिम्मेदारी है। मैं अपनी जिम्मेदारी को निभाने के लिए ही आया हूं।

Bइस बार बात कुछ अलग थी

Bअमित कहते हैं कि इस बार मैंने अपने पोलिंग बूथ पर उत्साह देखा। मैं पहले भी वोट करने गया हूं लेकिन इतना क्रेज लोगों में नहीं था। खासतौर पर युवाओं में। पिछली बार स्वतंत्र डिग्री कॉलेज में वोट डालने गया था और इस बार भी। स्नेहनगर में यह कॉलेज है। मेरा बचपन ही यहीं गुजरा है। इस बार मुझे यहां आए लोगों का बहुत प्यार मिला। पांच साल पहले जब वोटिंग के लिए गया था तो लोग इतना मुझे नहीं पहचानते थे। मैंने अपने दोस्त शैलेंद्र के साथ वोटिंग डे को सेलिब्रेट किया।

Bलड़कियों लड़कियों ने की हाय हेलो

Bअमित कहते हैं कि इस बार मम्मी-पापा के साथ वोट करने गया था। सच है कि मेरी लड़कियों में फैन फॉलोइंग बढ़ी है। वोटिंग के दौरान भी लाइन में लगीं लड़कियों ने मुझसे हाय-हेलो किया। कुछ लोग फोटो क्लिक करना चाहते थे पर वहां मोबाइल ले जाने की आज्ञा नहीं थी। कुछ ने मुझे रोककर घर से मोबाइल मंगवाया और सेल्फी ली। जहां तक काम का सवाल है तो बुलेया… मेरे करियर का मील का पत्थर साबित हुआ। हाल ही में ‘ब्लैंक’ में मेरा गाना आया। इसके अलावा, मैंने नेटफ्लिक्स और ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज के लिए ट्रैक गाए हैं। अभी कुछ और प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है।

Check Also

'हमारी फिल्म नवाबों की छवि को खराब नहीं करती है'

Share this on WhatsApp Zeba.Hasan@timesgroup.com इस शहर की तहजीब से मैं बखूबी वाकिफ हूं। यह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *