Tuesday , September 17 2019, 4:39 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / पश्चिम बंगाल / कोलकाता पुलिस ने संदिग्ध जेएमबी कार्यकर्ता को चेन्नै से दबोचा

कोलकाता पुलिस ने संदिग्ध जेएमबी कार्यकर्ता को चेन्नै से दबोचा

कोलकाता
कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने मंगलवार को चेन्नै से आतंकवादी संगठन () के लिए काम करने वाले एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया। कार्य बल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि पश्चिम बंगाल के पूर्बा बर्दवान के रहने वाले जेएमबी के इस सदस्य को चेन्नै के नीलांगराई इलाके में उसके ठिकाने से पुलिस पकड़ा गया। उसकी पहचान 35 वर्षीय असदुल्ला शेख ऊर्फ राजा के तौर पर की गई है। उन्होंने बताया,‘हमें इस बात की जानकारी मिली थी कि राजा चेन्नै में छिपा हुआ है। हमारे अधिकारियों ने छापेमारी की और उसे नीलांगराई इलाके से धर दबोचा। वह वहां किराए के एक घर में रहता था। राजा एजेएमबी का सक्रिय सदस्य है।’

अधिकारी ने बताया कि उसके पास से एक मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज बरामद किए गए हैं। उन्होंने बताया कि उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और उसके ट्रांजिट रिमांड के लिए उसे चेन्नई की एक अदालत में पेश किया जाएगा। अगस्त के आखिरी हफ्ते से अब तक कोलकाता पुलिस जेएमबी के पांच संदिग्धों को गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस ने 2018 में बोधगया धमाकों के सिलसिले में जेएमबी के एक शीर्ष सदस्य को बिहार से पिछले हफ्ते पकड़ा था।

Check Also

सारदा चिटफंड घोटाला: सीबीआई के सामने नहीं पेश हुए कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्‍त राजीव कुमार

Share this on WhatsApp कोलकाता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनजी के खास अफसरों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *