Friday , November 15 2019, 7:49 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / टेक / ग्राहकों को घर जैसे खाना की डिलीवरी करेगा होमफूडी ऐप, महिलाएं घर बैठे कर पाएंगी अर्निंग

ग्राहकों को घर जैसे खाना की डिलीवरी करेगा होमफूडी ऐप, महिलाएं घर बैठे कर पाएंगी अर्निंग



गैजेट डेस्क. नोएडा बेस्ड ई-कॉमर्स स्टार्टअप होमफूडी ने ग्राहकों को बेहतर फूड क्वालिटी देने के लिए डुंजो के साथ पार्टनरशिप की है। दोनों साथ मिलकर शेफ द्वारा तैयार की गई डिशेज आप तक पहुंचाएंगे। इसके लिए होमफूडी ने ऐप भी लॉन्च किया है। कंपनी ने ऐप को ‘घर की लक्ष्मी’ बनी ‘भारत की लक्ष्मी’ अभियान के तहत लॉन्च किया है। ऐप के माध्यम से ग्राहर घर बैठे ऑथेंटिक खाना ऑर्डर कर सकते हैं।

होमफूडी एक ऐसा होम फूड ऐप है, जो भारतीय महिलाओं को घर बैठे पैसा कमाने का अवसर देना चाहता है। इस ऐप के माध्यम से महिलाएं अपने घर में रहते हुए होम शेफ बनकर पैसा कमा सकेंगी। कंपनी का मकसद लोगों को हेल्दी और हाइजिनिक भोजन उपलब्ध कराते हुए ‘हेल्दी और फिट इंडिया’ अभियान को भी समर्थन देना है।

Homefoodi Partners with Dunzo to bring Authentic Home Made Delicacies Delivered at your Doorstep

कंपनी ने दी ये जानकारी

ऐप लॉन्चिंग मौके पर होमफूडी के फाउंडर और डायरेक्टर नरेंद्र सिंह दहिया ने कहा कि होमफूडी होममेकर्स को एक ऐसा प्लेटफार्म प्रदान करती है, जहां वे न सिर्फ अपनी पाक कला का प्रदर्शन कर सकेंगे, बल्कि आर्थिक रूप से भी सशक्त हो पाएंगे। डुंजो के साथ पार्टनरशिप के बाद 100 से अधिक होम शेफ्स नोएडा में 1000 से अधिक ऑर्डर पंहुचा सकेंगे।

दूसरी तरफ, डुंजो के आभार गिल्होत्रा ने कहा कि एक ब्रांड के तौर पर डुंजो की कोशिश एक ऐसा प्लेटफार्म प्रदान करने की होती है, जहां यूजर को करीबी डिलिवरी पर्सन से कनेक्ट किया जा सके। इसके माध्यम से यूजर अपने हिसाब से ऑर्डर कर सकते हैं, आइटम पिकअप कर सकते है और बिना किसी परेशानी के मनपसंद भोजन का आनंद ले सकते हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Homefoodi Partners with Dunzo to bring Authentic Home Made Delicacies Delivered at your Doorstep

Check Also

सैमसंग ने गैलेक्सी A50s और A30s की कीमतें घटाईं, 3000 रुपए तक सस्ते हुए स्मार्टफोन

गैजेट डेस्क. सैमसंग ने अपनी ‘ए’ सीरीज के दो स्मार्टफोन A50s और A30s की कीमत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *