Friday , November 15 2019, 5:39 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / अन्य समाचार / छेड़खानी पर कार्रवाई नहीं, युवती ने लगाई फांसी

छेड़खानी पर कार्रवाई नहीं, युवती ने लगाई फांसी

बहराइच
उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मोतीपुर थाना इलाके के एक गांव की रहने वाली युवती ने गांव के ही दो युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई। आरोप है कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर कार्रवाई करने में हीलाहवाली दिखाई तो उसने लगा ली। युवती को इलाज के लिए मोतीपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है।

हालात गंभीर देखकर डॉक्टरों ने युवती को मेडिकल कॉलेज बहराइच रिफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। युवती के फांसी लगाने के बाद हरकत में आई मोतीपुर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया। पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही सलमान और रिजवान आए दिन रास्ता रोककर और घर पर अकेला पाकर छेड़खानी करते हैं। विरोध करने पर गाली-गलौज और मारपीट करते हैं। पीड़िता ने शिकायत के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर फांसी लगा ली।

आनन-फानन में परिजन पीड़िता को इलाज के लिए सीएचसी मोतीपुर ले गए। जहां डॉक्टरों ने पीड़िता की हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज बहराइच रिफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज के डॉ.रामेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि युवती फांसी लगाने के बाद सीएचसी मोतीपुर से रिफर होकर आई है। इलाज हो रहा है। वहीं, मोतीपुर एसएचओ हर्षवर्द्धन सिंह ने बताया कि पीड़िता ने शुक्रवार को जानकारी दी। आरोपियों के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Check Also

राम मंदिर निर्माण को इस ट्रस्‍ट ने पेश किया दावा

विकास पाठक, वाराणसी अयोध्‍या में राम जन्‍मभूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *