Thursday , October 17 2019, 3:37 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / झारखंड / झारखंड: शहीद इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी से डेढ़ साल से रेप कर रहा था एएसआई, सस्‍पेंड

झारखंड: शहीद इंस्‍पेक्‍टर की नाबालिग बेटी से डेढ़ साल से रेप कर रहा था एएसआई, सस्‍पेंड

दिव्‍य खरे, बोकारो
माओवादी हमले में साल 2010 में शहीद हुए एक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर की 14 साल की बेटी के साथ लगभग डेढ़ साल तक रेप करने और ब्‍लैकमेल करने के आरोप में एक असिस्‍टेंट सब इंस्‍पेक्‍टर को सस्‍पेंड कर दिया गया है। शनिवार को अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद से ही आरोपी एएसआई राजू सिंह फरार है।

यह घटना तब सामने आई जब पीड़‍िता की मां ने झारखंड के बोकारो जिले के एसपी पी मुरुगम से इस मामले में सहायता मांगी। एसपी ने तुरंत पुलिस से महुआटाड थाने में तैनात एएसआई के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का निर्देश दिया था।

पढ़ें:

पुलिस कर रही थी शिकायतों की अनदेखी
आरोपी राजू सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद ने उसे सस्‍पेंड भी कर दिया। पीड़‍िता की मां ने बताया कि उन्‍होंने इस मामले में थाना स्‍तर के कई अधिकारियों से इस मामले की शिकायत की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। महिला ने बताया कि राजू सिंह उनकी बेटी के साथ पिछले डेढ़ साल से रेप कर रहा था।

अकेले पाकर रेप किया, विडियो बनाया
पीड़‍िता की मां का कहना था कि राजू सिंह से उनकी मुलाकात तब हुई जब वह स्‍थानीय पुलिस स्‍टेशन में तैनात था। उन्‍होंने बताया, ‘वह अकसर हमारे घर आने लगा। 17 मार्च 2018 को उसने मेरी बेटी को घर में अकेला पाकर उसके साथ रेप किया और इसका विडियो बनाकर वह उसे ब्‍लैकमेल करने लगा।’

5 सितंबर को पकड़ा था रंगे हाथ
महिला ने आगे बताया कि इस 5 सितंबर को उन्‍होंने एएसआई को रंगे हाथों पकड़ लिया तब उन्‍हें पूरे मामले की जानकारी हुई। इसके बाद से ही वह शिकायत दर्ज कराने की कोशिश कर रही थीं।

Check Also

स्कूल वैन में लगी आग, बाल-बाल बचे 10 बच्चे

झारखंड के गुमला जिला में गुरुवार को 10 बच्चे उनकी में आग लगने के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *