Friday , November 22 2019, 3:48 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / ऑटो / टाटा की कारों पर 1.5 लाख तक का डिस्काउंट

टाटा की कारों पर 1.5 लाख तक का डिस्काउंट

नई दिल्लीफेस्टिव सीजन के दौरान कारों की मांग बढ़ जाती है। कार निर्माता कंपनियां इस मौके को भुनाने में जुटी हैं। फेस्टिव सीजन को देखते हुए मारुति सुजुकी, ह्यूंदै, टोयोटा और होंडा जैसी प्रमुख कंपनियां अपनी कारों पर इन दिनों भारी दे रही हैं। अब ने भी अपनी कारों पर 1.5 लाख रुपये तक की भारी छूट की घोषणा की है।

‘फेस्टिवल ऑफ कार्स’ ऑफर के तहत टाटा मोटर्स की टियागो और टियागो एनआरजी पर 70 हजार तक, नेक्सॉन एसयूवी पर 85 हजार तक और टिगोर कार पर 1.15 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है। इसके अलावा कंपनी की पॉप्युलर एसयूवी हैरियर पर 50 हजार रुपये तक का डिस्काउंट है। हेक्सा एसयूवी पर सबसे ज्यादा 1.50 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है।

फेस्टिव सीजन की शुरुआत हमारे लिए खासडिस्काउंट की घोषणा करते हुए टाटा मोटर्स के पैसेंजर वीइकल्स बिजनस यूनिट के वाइस प्रेजिडेंट (मार्केटिंग ऐंड कस्टमर्स सेल्स) एसएन बर्मन ने कहा, ‘फेस्टिव सीजन की शुरुआत हमारे लिए खास समय होता है, क्योंकि हम अपने ग्राहकों को विभिन्न ऑफर और बेनिफिट देकर उनके सेलिब्रेशन का हिस्सा बनते हैं। पिछले साल की तुलना में इस साल हमारा ऑफर बड़ा, बेहतर और इंडस्ट्री में अब तक का सबसे बेस्ट है।’

पढ़ें:

100 पर्सेंट फाइनैंस ऑप्शन कैश डिस्काउंट के अलावा टाटा मोटर्स एक्सचेंज बोनस और सरकारी व कॉर्पोरेट कर्मचारियों के खास ऑफर दे रहा है। इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों को 100 पर्सेंट फाइनैंस ऑप्शन देने के लिए बैंकों के साथ समझौता भी किया है, ताकि नकदी की कीम की समस्या दूर हो सके। ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में सुस्ती की मुख्य वजह नकदी की कमी है।

Check Also

ह्यूंदै जल्द ला रही नई i20, जानें क्या होगा खास

नई दिल्ली जल्द नई जेनरेशन i20 लाने वाली है। कंपनी अपनी इस प्रीमियम हैचबैक कार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *