Saturday , November 23 2019, 2:32 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / मनोरंजन / डायरेक्टर्स ने खोले Ayushmann Khurrana से जुड़े कई राज

डायरेक्टर्स ने खोले Ayushmann Khurrana से जुड़े कई राज

आयुष्मान खुराना आज की तारीख में सबसे सफल ऐक्टर्स में से एक हैं। ‘ड्रीम गर्ल’ को मिली शानदार ओपनिंग के बाद यह फिल्म उनके करियर की छठी सफल मूवी बन गई है। इंडस्ट्री में खुद के दम पर मजबूद जगह बनाने वाले आयुष्मान से जुड़े कुछ राज सामने आए हैं जिन्हें और किसी ने नहीं बल्कि उनकी मूवीज के डायरेक्टर्स ने बताए हैं।

क्रिटिक्स की तारीफ पाने वाली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने बताया कि आयुष्मान की सबसे बड़ी ताकत यह है कि वह सिर्फ स्क्रिप्ट के बारे में सोचते हैं। उनके लिए फिल्म की सफलता सिर्फ एक सप्ताह तक रहती है और फिर वह अगले प्रॉजेक्ट पर काम करना और सोचना शुरू कर देते हैं। सिन्हा ने ऐक्टर की खाने की आदत के बारे में बात करते हुए बताया कि आयुष्मान को लगता है कि वह डायट पर हैं लेकिन असलियत तो यह है कि उन्हें जो भी ऑफर किया जाए वह खा लेते हैं।

अपकमिंग फिल्म ‘बाला’ के डायरेक्टर अमर कौशिक ने अपने लीड हीरो के बारे में बात करते हुए कहा कि आयुष्मान की विनम्रता उनकी सबसे बड़ी ताकत है। अमर ने यह भी बताया कि आयुष्मान का सीक्रेट वेपन उनकी नींद है। उन्होंने बताया कि वैसे तो ऐक्टर को आठ घंटे की नींद चाहिए होती है लेकिन अगर वह सिर्फ पांच मिनट की झपकी भी ले लें तो एकदम फ्रेश दिखाई देते हैं। अमर कौशिक ने कहा कि वह ऐक्टर कि इस खासियत से जलन महसूस करते हैं।

वहीं ‘शुभ मंगल सावधान’ के डायरेक्टर आर एस प्रसन्ना मानते हैं कि आयुष्मान का अपनी गलतियों से सीखना उनकी सबसे बड़ी स्ट्रेंथ है। डायरेक्टर ने बताया कि आयुष्मान का सेंस ऑफ ह्यूमर बच्चों जैसा है। अगर वह कोई जोक सुनाते हैं तो सबसे पहले और जोर से वह खुद ही हंसते हैं। यह उनका खुद को बचाने का एक तरीका है, जिसमें वह दूसरे के रिऐक्ट करने का इंतजार नहीं करते और खुद हंसने लगते हैं जिससे सामने वाले को भी हंसी आ जाती है।

Check Also

मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन, पहुंचे ये सिलेब्स

फेमस डिजाइनर के पिता का निधन सोमवार को हो गया। वह 90 साल के थे। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *