Friday , November 15 2019, 7:46 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राजनीति / डीएचएफएल से बीजेपी ने लिया 20 करोड़ का चंदा: अखिलेश

डीएचएफएल से बीजेपी ने लिया 20 करोड़ का चंदा: अखिलेश

लखनऊएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि भ्रष्टाचार में डूबी सत्ता नए-नए बहानों से जनता का ध्यान भटकाने की साजिश करती रहती है। अब द्वेष की राजनीति के चलते झूठे आरोप लगा रही है। अखिलेश ने आरोप लगाया कि ने से करीब 20 करोड़ रुपये का चंदा लिया है। ऐसे में ऊर्जा मंत्री बताएं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है?

रविवार को जारी बयान में अखिलेश ने कहा कि सरकार को यह बताना होगा कि बिजली कर्मचारियों के हक का पैसा डिफॉल्टर कंपनी में लगाने की मेहरबानी के पीछे क्या रहस्य है? सवाल यह भी है कि इतना बड़ा घोटाला ढाई साल तक पर्दे में क्यों रहने दिया गया और अब भी लगता नहीं कि सरकार अपने घोटाले की जांच होने देगी। उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि जब मामला सीबीआई को देने की बात है तो आर्थिक अपराध अनुसंधान शाखा को जांच क्यों दी जा रही है?

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी बौखलाहट में जैसी भाषा बोल रही है वह हास्यास्पद और संवैधानिक मर्यादा के विपरीत है। एसपी के कार्यकाल में विकास कार्यों की एक-एक ईंट उखाड़कर गड़बड़ी खोजने वाले भाजपाई शूरवीर ढाई साल तक तो कुछ खोज नहीं पाए और अब अपनी कालिख वाली छवि बचाने के लिए दूसरों पर कीचड़ उछालने की नाकाम कोशिश करने में लग गए हैं।

Check Also

अब अयोध्या के लोगों को शहर की सूरत बदलने का इंतजार

अयोध्यारामनगरी में राम मंदिर पर फैसला आने के बाद अब यहां के लोगों को अयोध्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *