ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / मनोरंजन / ड्रीम गर्ल: पूजा के किरदार के लिए Ayushmann Khurrana ने ऐसे बदली अपनी आवाज

ड्रीम गर्ल: पूजा के किरदार के लिए Ayushmann Khurrana ने ऐसे बदली अपनी आवाज

जब से आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तभी से यह फैन्स के बीच छाया हुआ है। फीमेल गेटअप और फीमेल वॉइस में आयुष्मान का अंदाज तो सभी को भा ही रहा है, लेकिन फैन्स यह भी जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर पूजा के किरदार के लिए आयुष्मान ने अपनी आवाज कैसे बदली? क्या यह वाकई उनकी आवाज है या किसी और की? आखिर इसके लिए उन्होंने क्या किया?

खैर, अब आयुष्मान ने अपनी इस आवाज के पीछे राज बता दिया है। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बात करते हुए आयुष्मान ने ‘ड्रीम गर्ल’ में अपने कैरेक्टर के बारे में बात की और एक लड़की की आवाज में मिमिक्री करने के पीछे का सीक्रेट भी बताया। उन्होंने कहा कि लड़की की आवाज में मिमिक्री करना उनके लिए कोई नई बात नहीं है। बल्कि जब वह 14 साल के थे तब भी उन्होंने एक बार लड़की की आवाज में मिमिक्री की थी।

इसके साथ ही आयुष्मान ने एक मजेदार किस्सा भी बताया। उन्होंने कहा कि वह अक्सर अपनी पहली गर्लफ्रेंड को फोन करते थे। लेकिन हर बार उसके पापा ही फोन उठाते थे। इस वजह से वह फीमेल वॉइस में बात करने के लिए मजबूर हुए। आयुष्मान ने आगे यह भी बताया कि कॉलेज के दिनों में वह शाहरुख खान, अमरीश पुरी, गुलशन ग्रोवर और नाना पाटेकर की मिमिक्री किया करते थे।

आयुष्मान ने आगे यह भी बताया कि ‘ड्रीम गर्ल’ के लिए उन्हें किससे प्रेरणा ली। उन्होंने कहा कि पूजा के किरदार के लिए उन्होंने गोविंदा के ‘आंटी नंबर वन’ और कमल हासन के ‘चाची 420’ वाले किरदार से प्रेरणा ली। किशोर कुमार से भी आयुष्मान ने इंस्पिरेशन ली, जिन्होंने ‘आके सीधी लगी’ गाने को फीमेल वॉइस में गाया था।

‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान के अलावा नुसरत भरूचा, विजय राज, अन्नू कपूर और मंजोत सिंह भी नजर आएंगे। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमिडी है, जिसमें आयुष्मान पूजा और लोकेश बिष्ट नाम के दो किरदारों में नजर आएंगे।

Check Also

डेटिंग ऐप टिंडर यूज कर चुके हैं Ishaan Khatter

Share this on WhatsApp बॉलिवुड ऐक्टर ने जबसे फिल्मों में डेब्यू किया है तभी से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *