Monday , November 18 2019, 12:50 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / दिल्ली-एनसीआर / तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चढ़ी, एक की मौत

तेज रफ्तार कार फुटपाथ पर चढ़ी, एक की मौत

नई दिल्ली
कमला मार्केट इलाके में शनिवार रात कार चला रहे शख्स की लापरवाही से हादसा हो गया। चश्मदीदों ने पुलिस को बताया कि इनोवा कार की रफ्तार ज्यादा थी। आरोपी शख्स ने बाईं तरफ गाड़ी मोड़ी तो वह पर चढ़कर पलट गई। जिससे फुटपाथ पर सो रहे एक शख्स की दर्दनाक हो गई। 50 साल के मृतक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को पहचान के लिए शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। पुलिस ने इनोवा कार चला रहे शख्स को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान प्रेम सिंह के तौर पर हुई है।

पुलिस के मुताबिक, निर्माण विहार इलाके में रहने वाले रिश्तेदार के घर में प्रोग्राम में शामिल होने राजस्थान से आए थे। वह अपने तीन साथियों के साथ इनोवा कार से वापस राजस्थान जा रहे थे। कार ड्राइवर प्रेम सिंह चला रहा था। वह डीडीयू मार्ग से होता हुआ धौला कुआं की ओर जा रहा था। तभी रात करीब 1.30 बजे जैसे ही उसने मिंटो रोड टी-पॉइंट के पास कार को कनॉट प्लेस की ओर मोड़ा वह कार फुटपाथ पर चढ़ पलट गई।

हादसे के बाद प्रेम समेत कार सवार बाकी लोग कार की चाबी निकालकर मौके से भागने लगे। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। कार के नीचे दबे शख्स को एनएलजेपी हॉस्पिटल ले गई, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं, कार में मौजूद ड्राइवर सहित अन्य तीन को हल्की-फुलकी चोटें आईं। मृतक के बारे में पता चला कि वह आसपास ही घूमता रहता था। अकसर यहां आकर सो जाता था।

Check Also

आईआईटी में छत से गिरी छात्रा, मौत

नई दिल्ली आईआईटी में कंप्यूटर इंजिनियरिंग की छत से गिरकर जख्मी हुई छात्रा की संदिग्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *