Friday , November 15 2019, 5:16 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / अन्य समाचार / तेलंगाना: काम पर नहीं लौटे RTC कर्मी तो…

तेलंगाना: काम पर नहीं लौटे RTC कर्मी तो…

हैदराबाद
तेलंगाना सरकार ने एक बार फिर से स्पष्ट किया है कि वह रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (आरटीसी) कर्मचारियों के आगे नहीं झुकने वाली है। राज्य सरकार ने कहा है कि मंगलवार मध्यरात्रि तक जो कर्मचारी ड्यूटी पर नहीं लौटेंगे, उन्हें वापस नहीं लिया जाएगा। बता दें कि कर्मचारी सरकार में शामिल किए जाने की मांग को लेकर 5 अक्टूबर से ही हड़ताल पर हैं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से बताया गया कि राज्य सराकर ने फैसला लिया है कि टीआरसी के उन कर्मचारियों को दोबारा नहीं लिया जाएगा, जो मंगलवार तक ड्यूटी पर नहीं लौटते। साथ ही राज्य सरकार ने यह भी कहा है कि जिन 5000 रूट्स पर कर्मचारी नहीं लौटेंगे, उनपर भी प्राइवटे बसों को परमिट दे दिया जाएगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने शनिवार को कहा था कि राज्य मंत्रिमंडल ने निजी ऑपरेटरों को 10,400 रूटों में से 5,100 आवंटित करने का फैसला किया था। उन्होंने चेतावनी दी थी कि हड़ताली कर्मचारी अगर 5 नवंबर की मध्यरात्रि तक काम पर नहीं लौटते हैं तो निजी ऑपरेटरों को अन्य रूट भी दे दिए जाएंगे। आरटीसी कर्मचारियों ने सोमवार को विभिन्न स्थानों पर विरोध प्रदर्शन जारी रखा।

Check Also

राम मंदिर निर्माण को इस ट्रस्‍ट ने पेश किया दावा

विकास पाठक, वाराणसी अयोध्‍या में राम जन्‍मभूमि को लेकर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *