ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / मनोरंजन / देखें, टीवी की 'नागिन' मौनी का कातिलाना लुक

देखें, टीवी की 'नागिन' मौनी का कातिलाना लुक

Mouni Roy Hot and Sexy Photos: मौनी रॉय अपने हॉट और सेक्सी लुक के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। मौनी रॉय छोटे परदे के बाद अब सिल्वर स्क्रीन पर अपने जलवे बिखेर रही हैं। मौनी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं और उनके फैंस की संख्या लगातार बढ़ रही है। मौनी की सेक्सी अदाएं देखती बनती हैं। मौनी रॉय अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। आप भी देखिए मौनी रॉय की कुछ ऐसी ही बोल्ड और सेक्सी हॉट फोटोज।

हाल ही में उन्होंने सफेद ड्रेस में एक बेहद प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। मौनी की ज्यादातर तस्वीरों को फैंस काफी पसंद करते हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए मौनी ने कैप्शन में लिखा है, ‘धूप’। छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही ऐक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड लुक के कारण अपने फैंस के बीच लोकप्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर मौनी के लगभग 7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनके दिलकश अंदाज को देखकर यह संख्या ज्यादा बड़ी नहीं लगती।

देखें :

मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटोज को शेयर करती रहती हैं। मौनी का बोल्ड अवतार कई बड़ी ऐक्ट्रेस पर भारी पड़ता है। टीवी की नागिन के नाम से मशहूर हो चुकी मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें देखकर उनके फैंस की धड़कने बढ़ जाती हैं। यहां हम आपको मौनी रॉय के सेक्सी और बोल्ड लुक से जुड़ी फोटो दिखा रहे हैं।

‘नागिन’ से मिली पहचान
यूं तो मौनी ने टीवी पर कई सीरियलों में काम किया है लेकिन टेलिविजन सीरियल ‘नागिन’ में मिले लीड रोल ने उन्हें घर-घर में फेमस कर दिया। इसके अलावा मौनी ने ‘देवों के देव महादेव’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क’ जैसे सीरियलों में भी काम किया है।

कॉमिडी शो और डान्स शो में भी किया काम
मौनी ने केवल टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि ‘झलक दिखला जा’, ‘जरा नच के दिखा’ जैसे डान्स शो और ‘कॉमिडी नाइट्स’ जैसे कॉमिडी शोज में भी काम किया है। इसके अलावा मौनी ‘पति पत्नी और वो’ ‘लिप सिंक बैटल’ जैसे शोज में भी दिखाई दी हैं।

दिल्ली से है पुराना नाता
मौनी का जन्म 28 सितंबर 1985 को पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में एक बंगाली फैमिली में हुआ था। मौनी ने अपना ग्रैजुएशन दिल्ली के मिरांडा हाउस कॉलेज से किया। इसके बाद मौनी ने अपने पैरंट्स की मर्जी से दिल्ली की जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में मास कम्यूनिकेशन में ऐडमिशन लिया। हालांकि मौनी ने यह कोर्स पूरा नहीं किया और वह मॉडलिंग करने के लिए मुंबई चली गईं।

अफेयर के रहे चर्चे
यूं तो मौनी रॉय ने कभी स्वीकार नहीं किया लेकिन कहा जाता है कि उनका लंबे समय तक अफेयर ‘देवो के देव महादेव’ में अपने को-ऐक्टर मोहित रैना के साथ रहा है। वह दोनों काफी समय तक इंडस्ट्री में एक साथ दिखते रहे हैं। हालांकि, कई बार ऐसी चर्चा भी सामने आई है कि दोनों के बीच अब ब्रेकअप हो गया है। इसके अलावा टीवी ऐक्टर गौरव चोपड़ा से उनके अफेयर के भी चर्चे रहे थे।

सोशल मीडिया पर हो चुकीं है ट्रोल
मौनी रॉय सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन्हीं तस्वीरों को देखकर लोगों ने उनके दुबले होने के कारण हाल में ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसी तरह लोग मौनी पर कॉस्मेटिक सर्जरी कराने का भी आरोप लगाते हैं।

Check Also

डेटिंग ऐप टिंडर यूज कर चुके हैं Ishaan Khatter

Share this on WhatsApp बॉलिवुड ऐक्टर ने जबसे फिल्मों में डेब्यू किया है तभी से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *