Monday , November 18 2019, 12:04 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / ऑटो / नई XUV500 की तस्वीरें लीक, जानें खास बातें

नई XUV500 की तस्वीरें लीक, जानें खास बातें

नई दिल्ली ने नेक्स्ट-जेनरेशन की रोड टेस्टिंग शुरू कर दी है। नई को चेन्नै के बाहरी इलाके में टेस्टिंग के दौरान पहली बार देखा गया। इसकी कुछ तस्वीरें ऑनलाइन लीक हुई हैं। का कोडनाम W601 है। इसे साल 2020 की दूसरी छमाही में लोगों के सामने पेश किया जा सकता है।

लीक तस्वीरों में नई महिंद्रा पूरी तरह कवर है। हालांकि, इन तस्वीरों से इसके कुछ डीटेल सामने आ गए हैं। एक्सयूवी500 की टेस्टिंग अभी शुरुआती चरण में है। लीक तस्वीरों में यह डमी हेडलाइट और टर्न सिग्नल्स के साथ दिख रही है। मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसमें बड़ी ग्रिल देखने को मिलेगी और यह सामने से हल्की ऊंची हो सकती है। पीछे की तरफ इसमें नए डिजाइन का टेल गेट और रूफ स्पॉइलर मिलेगा।

नई जेनरेशन एक्सयूवी500 में मौजूदा मॉडल के मुकाबले थोड़ी स्लोपिंग रूफ होगी। इसकी विंडो लाइन में किंक को मौजूदा मॉडल जैसा ही रखा गया है। नए मॉडल की टेस्टिंग स्टील वील्ज के साथ की जा रही है। लीक तस्वीरों में नई एक्सयूवी500 का इंटीरियर पूरी तरह कवर है, लेकिन एक तस्वीर से यह साफ हुआ है कि इसमें नई डिजाइन की स्टीयरिंग वील मिलेगी।

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नई एक्सयूवी500 में मौजूदा मॉडल की तरह 2.2-लीटर डीजल इंजन मिलेगा, जो ज्यादा पावरफुल होगा। इसका पावर आउटपुट 180hp रहने की उम्मीद है। इंजन बीएस6 एमिशन नॉर्म्स के अनुरूप होगा। इसमें 6-स्पीड मैन्युअल और 6-स्पीड टॉर्क-कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के ऑप्शन मिलेंगे।

Check Also

Hyundai ला रही नई सेडान Aura, करेगी Xcent को रिप्लेस !

नई दिल्ली दक्षिण कोरिया की कार कंपनी ह्यूंदै (Hyundai) ने घोषणा की है कि वह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *