Tuesday , October 15 2019, 4:37 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / राजस्थान / नेहरू परिवार को लेकर आपत्तिजनक दावे, ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी पर केस दर्ज

नेहरू परिवार को लेकर आपत्तिजनक दावे, ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी पर केस दर्ज

जयपुर
पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। राजस्थान पुलिस ने आईटी ऐक्ट की धारा 66 और 67 के तहत पायल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

बता दें कि पायल रोहतगी का विवादों से पुराना नाता रहा है। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी कट्टर ‘हिंदूवादी’ छवि को लेकर निशाने पर भी रहती हैं। शुक्रवार को यूथ कांग्रेस के नेता चरमेश शर्मा की शिकायत पर राजस्थान पुलिस ने पायल के खिलाफ केस दर्ज किया।

क्या कहा था पायल रोहतगी ने?
ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के पिता को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। पायल ने एक विडियो जारी कर दावा किया था, ‘मुझे लगता है कि कांग्रेस परिवार ट्रिपल तलाक के खिलाफ इसलिए था क्योंकि मोतीलाल नेहरू की पांच पत्नियां थीं। साथ ही मोतीलाल नेहरू जवाहरलाल नेहरू के सौतेले पिता थे।’ पायल ने अपने दावे के पीछे ऐलिना रामाकृष्णा द्वारा लिखी एक बयॉग्रफी का भी हवाला दिया।

पायल ने इस विडियो में आगे और भी बेहद आपत्तिजनक दावे किए। उनके इस विडियो पर काफी विवाद हुआ और कांग्रेस कार्यकर्ता पायल रोहतगी के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे। शुक्रवार को यूथ कांग्रेस नेता की शिकायत पर राजस्थान पुलिस ने आईटी ऐक्ट की धारा 66 और 67 के तहत केस दर्ज कर लिया।

Check Also

दंपति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, तीन माह पहले हुआ था विवाह

जयपुर, नौ अक्टूबर (भाषा) राजस्थान के धौलपुर जिले में एक दंपति द्वारा मंगलवार रात संदिग्ध …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *