Friday , November 22 2019, 3:48 AM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / गुजरात / पति को सजा देने के लिए बनाया बेटों की हत्या का प्लान, एक मासूम को मारने वाली मां गिरफ्तार

पति को सजा देने के लिए बनाया बेटों की हत्या का प्लान, एक मासूम को मारने वाली मां गिरफ्तार

जयपुर
पति को अपनी जिंदगी खराब करने का जिम्मेदार मानते हुए उसे सजा देने के लिए एक महिला ने पहले अपने एक बेटे का मर्डर कर दिया। महिला का प्लान था कि दूसरे बेटे का मर्डर करके खुद भी जान दे देगी। हालांकि, ऐन मौके पर उसने अपने कदम पीछे खींच लिए। यह करने से पहले उसने पति को वॉट्सऐप पर मेसेज भेजा और जिंदगी भर के दर्द के लिए तैयार रहने को कहा।

छोटे बेटे के बाद बड़े बेटे को लेकर छत पर गई
नविता मीणा ने पुलिस के सामने माना कि उसका प्लान था कि वह अपने दोनों बेटों को मारने के बाद इमारत से छलांग मार देगी। उसने कहा कि उसकी शादी टूटने लगी थी और पति से सुलह की आखिरी कोशिशें गुरुवार को असफल हो गईं। अडिशनल डीसीपी (वेस्ट) बजरंग सिंह ने बताया, ‘देर रात उसने तीन साल के अपने छोटे बेटे का तकिया से दम घोंटकर मर्डर कर दिया। उसके बाद वह इमारत से बड़े बेटे के साथ छलांग मारने जा रही थी। वह उसे छत पर लेकर भी गई लेकिन ऐन मौके पर अपने पैर पीछे खींच लिए।’

अलग रह रहे थे पति-पत्नी
जब वह अपने कमरे में वापस लौटी तो छोटे बेटे का शव देखा। अगले दिन वह पति के साथ बेटे का अंतिम संस्कार करने गई जहां लोगों ने उन्हें देख लिया। पुलिस ने बच्चे का आधा जला शव कब्जे में लेकर नविता को हिरासत में ले लिया। नमिता ने भी अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि नविता और राजेश कई साल से अलग रह रहे थे और नमिता ने तलाक की अर्जी भी दे रखी थी।

वॉट्सऐप पर भेजा मेसेज
दोनों गुरुवार को काउंसलिंग के लिए मिले थे जहां उसे उम्मीद थी राजेश माफी मांगेगा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। इससे नाराज होकर उसने यह कदम उठाने का फैसला किया। उसने राजेश को वॉट्सऐप पर मेसेज कर उसे उसकी जिंदगी खराब करने के लिए जिम्मेदार ठहराया और जिंदगी भर का दर्द झेलने के लिए तैयार रहने को कहा। उसने मेसेज डिलीट कर दिया लेकिन राजेश ने स्क्रीनशॉट ले लिया।

Check Also

गुजरात में तीन सप्ताह में 11 तेंदुए पकड़े गये

अहमदाबाद, 17 नवम्बर (भाषा) गुजरात के जूनागढ़ और अमरेली जिलों में पिछले लगभग तीन सप्ताह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *