Tuesday , January 21 2020, 11:30 PM
ब्रेकिंग न्यूज
Hindi News / राज्य / पंजाब / पुलिस गश्त न होने व आवारा पशुओं से लोग परेशान

पुलिस गश्त न होने व आवारा पशुओं से लोग परेशान

Bसुरक्षा कवच

– सेक्टर-9 मार्केट एरिया में वॉलंटियर्स ने भरवाए फॉर्म

एनबीटी न्यूज, फरीदाबाद

Bनवभारत टाइम्स की ओर से चलाए गए सुरक्षा कवच अभियान के तहत शनिवार को सेक्टर-9 मार्केट में वॉलंटियर्स ने लोगों से संपर्क कर उनकी सुरक्षा संबंधी समस्याएं जानीं। मार्केट के दुकानदारों ने वॉलंटियर्स को बताया कि मार्केट एरिया में रात के समय में पुलिस गश्त नहीं होती है। इस वजह से चोरी होने का डर रहता है। लोगों ने बताया कि यहां बेसहारा पशुओं की संख्या बहुत ज्यादा है इस वजह से यहां हादसे होने का डर बना रहता है। सेक्टर-9 मार्केट असोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी सतवीर शर्मा ने बताया कि मार्केट एरिया की सड़कों पर पशु घूमते हैं, जिससे राहगीरों को परेशानी होती है। पशुओं के रोड पर घूमने की वजह से कई बार हादसे भी हो जाते हैं। इसके साथ ही सेक्टर व मार्केट में आने वाले कबाड़ियों का पता नहीं चलता है। सेक्टर व मार्केट में आने वाले कबाड़ियों का पुलिस सत्यापन होना चाहिए, जिससे पता चल सके कि घटनाओं पर अंकुश लग सके।

Bपीटॉक

Bआवारा पशुओं की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस वजह से हादसे होने का डर बना रहता है। प्रशासन को इस ओर ध्यान देना चाहिए।

– सतवीर शर्मा, जनरल सेक्रेटरी, सेक्टर-9 मार्केट असोसिएशन

सेक्टर-9 मार्केट क्षेत्र में रात को पुलिस गश्त नहीं होती है। इस वजह से चोरी का डर बना रहता है। पुलिस को गश्त बढ़ानी चाहिए, ताकि चोरी की घटनाएं रुक सकें।

– उदय सिंह, सेक्टर-9

Check Also

नर्स का हत्‍यारोपी टीवी पर बोला- हां मैंने मर्डर किया, पुलिस ने किया स्‍टूडियो में अरेस्‍ट

चंडीगढ़ एक अनोखी घटना में मंगलवार को शहर के एक निजी टीवी चैनल के स्‍टूडियो …

Leave a Reply