ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / पंजाब / पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर ठगे तीन लाख

पुलिस में भर्ती करवाने के नाम पर ठगे तीन लाख




पुलिस में भर्ती करवाने पर एक व्यक्ति के साथ 3 लाख रुपए की ठगी मारने का आरोप लगाया है। उक्त आरोपी ने तीन युवाओं को पुलिस में भर्ती करवाने का झांसा दिया था और इसकी एवज में उनसे तीन लाख रुपए हड़प लिए। इसी आरोप में थाना सिटी तरनतारन की पुलिस ने एक व्यक्ति खिलाफ केस दर्ज किया है।

थाना सिटी तरनतारन में अश्वनी कुमार वासी खालसापुर रोड तरनतारन ने शिकायत दर्ज करवाई कि उसके लड़की रोहित शर्मा, अमृत शर्मा को पुलिस विभाग में नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसके पास से रिंकू सिंह वासी जिला बरनाला ने 3 लाख रुपए लिए है लेकिन उनके लड़कों को पुलिस विभाग में भर्ती नही करवाया और उसके साथ ठगी मारी है। ए.एस.आई विपन कुमार ने बताया कि मामले की जांच के उपरांत उक्त व्यक्तियों खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़ित युवाओं ने बताया कि उक्त आरोपी ने बड़ी चालाकी से हम तीनों को पुलिस विभाग में नौकरी लगवाने का लालच दिया था।

हमने उसके झांसे में आकर उसे तीन लाख रुपए दे दिए मगर बाद में न तो उसने पुलिस में भर्ती करवाया और न ही पैसे वापस किए।

युवाओं ने पुलिस और प्रशासन से गुहार लगाई है कि उक्त आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई कर उन्हें उनके पैसे वापस दिलवाए जाएं ताकि उनको इंसाफ मिल सके। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और छानबीन की जा रही है। जांच के बाद ही सारी सच्चाई सामने आएगी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Check Also

दहेज के लिए पीटने के आरोप में मां-बेटे पर केस

संगरूर | विवाहिता को दहेज के लिए परेशान और मारपीट करने के आरोप में पुलिस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *