ब्रेकिंग न्यूज
loading...
Hindi News / राज्य / उत्तर प्रदेश / प्रेमी से शादी करने के बाद युवती का वीडियो वायरल, पुलिस से सुरक्षा मांगी

प्रेमी से शादी करने के बाद युवती का वीडियो वायरल, पुलिस से सुरक्षा मांगी



अमरोहा.यहां एक युवती ने प्रेमी से शादी करने के बाद पुलिस से सुरक्षा दिए जाने की मांग की है।युवती नेसोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया है। इसमें वह एक युवक से शादी करने का दावा कर रही है। साथ ही वह परिजनों से जान का खतरा भी जता रही है।

दरअसल, पांच दिन पूर्व हसनपुर से बीएससी की छात्रा रात में घर से गायब हो गई थी। पिता ने इस मामले में सपा नेता समेत तीन लोगों पर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शनिवार को पिता ने थाने पर बेटी की बरामदगी के लिए प्रदर्शन किया। कार्रवाई न होने पर आत्मदाह या धर्म परिवर्तन की चेतावनी दी है। उधर, युवती ने दो वीडियो जारी कर अपनी जान को खतरा बताया है। पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक करीब पांच दिन पूर्व रात में परिजनों को सोते हुए छोड़कर बीएससी की छात्रा एक युवक के साथ चली गई थी। अब तक युवती का कोई सुराग नहीं मिलने से पिता और परिजनों ने शनिवार दोपहर को कोतवाली पहुंचकर हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान पुलिस कर्मियों से जमकर नोकझोंक हुई। युवती के पिता ने कहा कि यदि दो दिन में बेटी बरामद नहीं हुई तो धर्म परिवर्तन या आत्मदाह कर लूंगा।

शनिवार को एक और वीडियो छात्रा ने जारी किया है। इसमें कहा है कि घरवाले उसकी शादी कहीं दूसरी जगह कराना चाहते थे, जबकि वह मगन सिंह से शादी करना चाहती थी। मगन सिंह को पति बताते हुए अपनी व पति की सुरक्षा की मांग की है।

प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया कि युवती को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले में रिपोर्ट पहले ही दर्ज की जा चुकी है। लगातार युवती की तलाश की जा रही है। मोबाइल की सीडीआर भी निकलवाई गई है। जल्द ही युवती को तलाश किया जाएगा। यदि युवती को सुरक्षा की जरूरत है तो वह पुलिस के पास आए और विवेचना में पुलिस की मदद करे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Girl Demanding Security After Love Marriage in Amroha

Check Also

14 दिन पहले पुलिस कस्टडी से भागा बदमाश रोहित मुठभेड़ में ढेर, उसका साथी भी मारा गया

मुजफ्फरनगर. 14 दिन पहले पुलिस कस्टडी से फरार हुए कुख्यात अपराधी रोहित सांडू और उसके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *